Move to Jagran APP

पुणे-अहमदनगर रोड पर दर्दनाक हादसा, ट्रक ने मारी कार और बाइक में टक्‍कर; पांच की मौत

Pune-Ahmednagar Road Accident पुणे-अहमदनगर रोड पर रविवार शाम एक ट्रक ने कार और दो बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दी जिससे पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और पांच घायल हो गए। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 10:33 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 10:33 AM (IST)
पुणे-अहमदनगर रोड पर दर्दनाक हादसा, ट्रक ने मारी कार और बाइक में टक्‍कर; पांच की मौत
पुणे-अहमदनगर रोड पर हुए एक हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

पुणे, एएनआइ। पुणे-अहमदनगर रोड (Pune-Ahmednagar road) पर रविवार शाम हुए एक हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और पांच बुरी तरह से घायल हो गए। पुणे ग्रामीण पुलिस अधिकारी (Pune Rural Police officials) से मिली जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब ट्रक की कार और दो मोटरसाइकिलों से टक्‍कर हो गई।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना शाम करीब 7 बजे शिकारापुर के पास हुई। मृतकों में एक दंपत्ति भी शामिल है जो एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। कार में छह लोग सवार थे, जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई और तीन का इलाज अस्पताल में चल रहा है। एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने कार को टक्कर मार दी और घायल हो गए। उनका भी एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा, "ट्रक तेज गति से जा रहा था और डिवाइडर तोड़कर गलत दिशा में जा घुसा और कार और दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.