Move to Jagran APP

Mumbai Weather Updates:कोरोना से कराहती मुंबई में आफत की बारिश ने बढ़ायी परेशानी; देखें वीडियो

Mumbai Weather News Updates मुंबई के कई इलाकों में मंगलवार सुबह से हो रही बारिश के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 11:15 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 02:36 PM (IST)
Mumbai Weather Updates:कोरोना से कराहती मुंबई में आफत की बारिश ने बढ़ायी परेशानी; देखें वीडियो
Mumbai Weather Updates:कोरोना से कराहती मुंबई में आफत की बारिश ने बढ़ायी परेशानी; देखें वीडियो

मुंबई, एएनआइ। कोरोना महामारी से कराह रही मुंबई को अब मौसम की मार भी झेलनी पड़ रही है। मुंबई और आस-पास के इलाकों में हो रही बारिश के कारण लोगों की मुश्किलें काफी बढ़ गयी है। मंगलवार सुबह से ही मुंबई के कई इलाकों में तेज तो कहीं पर हल्‍की बारिश हो रही है जिससे सड़कों पर भरे पानी के कारण यातायात की आवाजाही में खासी दिक्‍कत आ रही है। इसके साथ ही पैदल चलने राहगीरों को भी काफी कठिनाई आ रही है। माटुंगा इलाके में भी सुबह से ही तेज बारिश हो रही है।   

loksabha election banner

मुंबई के मरीन ड्राइव बारिश का दृश्य  

हालांकि मुंबई में बारिश के कारण पानी भर जाना कोई नयी बात नहीं है लेकिन बीएमसी का दावा था कि इस बार ऐसी समस्‍या नहीं आयेगी। बीएमसी ने पानी निकालने के लिए पंपिंग का विशेष प्रबंध किया था और ड्रेनेज सिस्टम बेहतर बनाने का दावा भी किया था। लेकिन बारिश के ऐसे दावों की पोल खोलकर रख दी है। बता दें कि मुंबई के  भारी बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है।  दादर में हिंदमाता, कोलाबा, किंग्ज सर्कल, सायन, कुर्ला, साकीनाका, मरोल, डॉकयार्ड रोड, परेल, कोलाबा, किंग्ज सर्कल,  सायन, कुर्ला, साकीनाका, मरोल, डॉकयार्ड रोड, मजगांव, अंधेरी सबवे, मिलन सबवे, खार सबवे समेत कई इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया है। सड़कों पर अत्‍याधिक जलजमाव के कारण बसों को निकालने के लिए कई इलाकों में ट्रैफिक डाइवर्ट करना पड़ रहा है। 

 माटुंगा इलाके में सुबह से हाेे रही तेज बारिश के कारण यातायात की आवाजाही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.