Move to Jagran APP

Drugs On Cruise Case: मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुई शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी

Drugs On Cruise Case मुंबई पुलिस ने बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए पेश नहीं हुई। मुंबई पुलिस के मुताबिक पूजा का बयान एसआइटी के लिए महत्वपूर्ण है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 05:42 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 07:10 PM (IST)
Drugs On Cruise Case: मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुई शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी
मुंबई पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुई शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी। फाइल फोटो

मुंबई, एएनआइ। ड्रग्स आन क्रूज मामले में| मुंबई पुलिस ने बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए पेश नहीं हुई। मुंबई पुलिस के मुताबिक, पूजा का बयान एसआइटी के लिए महत्वपूर्ण है। आने वाले समय में हम उसे फिर से पूछताछ के लिए बुलाएंगे। गौरतलब है कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने पर उनकी मैनेजर पूजा डडलानी ने भी खुशी जताई थी। शाह रुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी, आर्यन खान के जेल में बंद होने के बाद से लगातार उनके साथ संपर्क में थीं। पूजा को ही आर्यन की सारी हियरिंग में स्पाट किया जाता रहा है। उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में खान परिवार का साथ नहीं छोड़ा। अब आर्यन को जमानत मिल जाने पर पूजा ने भी सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की।

loksabha election banner

पूजा ददलानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक स्टोरी शेयर की है। अपनी स्टोरी में पूजा ददलानी ने लिखा, 'ईश्वर है, आपके प्यार और प्रार्थना के लिए आप सभी का धन्यवाद। सत्य की जीत होती है।' पूजा ददलानी की ये स्टोरी सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रही है। पूजा ने आर्यन खान केस में शाह रुख खान का पूरी तरह से सपोर्ट किया था। पूजा लगातार वकीलों के संपर्क में रही थी। वहीं पूजा आर्यन की सारी हियरिंग के वक्त कोर्ट में ही मौजूद रहा करती थी। हालांकि इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। तो वहीं पूजा के ऊपर आरोप भी लगाया गया कि वो केस के गवाहों को बरगला रही है। आर्यन खान को दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते पकड़ा गया था। इसके बाद से ही आर्यन खान उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा जेल में बंद थे। 28 अक्टूबर को आर्यन को जमानत मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.