Move to Jagran APP

भाजपा के साथ वापसी की अटकलों पर संजय राउत का बड़ा बयान, भारत-पाक नहीं आमिर-किरण राव जैसा है रिश्‍ता

शिवसेना और भाजपा के एक साथ आने की अटकलों को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि हम भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) नहीं है। अभिनेता आमिर खान (Aamir KHan) और किरण राव (Kiran Rao) के रिश्‍ते को देखिए यह उस तरह का रिश्ता है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 12:06 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 12:45 PM (IST)
भाजपा के साथ वापसी की अटकलों पर संजय राउत का बड़ा बयान, भारत-पाक नहीं आमिर-किरण राव जैसा है रिश्‍ता
भाजपा के साथ वापसी की अटकलों पर संजय राउत का बड़ा बयान,

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र में शिवसेना (Shivsena) और भाजपा (BJP) के एक साथ आने की अटकलों को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बड़ा बयान देते हुए कहा, हम भारत-पाकिस्तान (India -Pakistan) नहीं है। अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के रिश्‍ते को देखिए, यह उस तरह का रिश्ता है। भले ही हमारे (शिवसेना-बीजेपी) के राजनीतिक रास्ते अलग हैं. लेकिन दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी।' 

loksabha election banner

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में तलाक लेने की घोषणा की है। इससे पूर्व भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा था कि भाजपा और शिवसेना में वैचारिक मतभेद भले ही हों, लेकिन वो दोनों एक-दूसरे के दुश्‍मन नहीं हैं। ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों पार्टियां क्‍या फिर से एक साथ आने वाली हैं?

बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को अपने एक बयान में कहा था कि उनकी पार्टी भाजपा और पूर्व सहयोगी शिवसेना आपस में दुश्मन नहीं हैं हालांकि उनके बीच कुछ मुद्दों को लेकर मतभेद जरूर है। फडणवीस ने ये भी कहा था कि राजनीति में कोई 'किंतु-परंतु'' नहीं होता है। यह सवाल करने पर कि क्या दो पूर्व सहयोगियों के फिर से एक साथ आने की संभावना है, फडणवीस का जवाब था स्थिति के आधार पर सही फैसला लिया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा, 'हमारे मित्र (शिवसेना) ने हमारे साथ 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन चुनाव के बाद शिवसेना उन्हीं लोगों से हाथ मिला लिया, जिनके खिलाफ हमने चुनाव लड़ा था।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.