Move to Jagran APP

VIDEO: देखिये महाराष्ट्र में लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वालों से कैसे निपट रही है पुलिस

ठाणे में लॉकडाउन के बीच मॉर्निंग वॉक करने वालों को शर्मसार करने के लिए पुलिस ने उनकी आरती उतारी ताेे कहीं जमकर उठक बैठक करवायी देखें वीडियो।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 09:36 AM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 11:53 AM (IST)
VIDEO: देखिये महाराष्ट्र में लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वालों से कैसे निपट रही है पुलिस
VIDEO: देखिये महाराष्ट्र में लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वालों से कैसे निपट रही है पुलिस

ठाणे, एएनआइ। पुणे के सिंहगढ़ रोड में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वालों को आड़े हाथ लेते हुये उन्‍हें सड़क पर ही उठक बैठक करवायी। बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे में मंगलवार की सुबह एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला, यहां मॉर्निग वॉक पर निकले लोगों को शर्मसार करने के लिये पुलिस ने उनकी आरती उतारी और उनसे घरों में रहने का निवेदन किया।

loksabha election banner

 कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के कारण स्थिति दिन पर दिन भयावह होती जा रही है। ऐसे में लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है। जिसके लिये पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है लेकिन अभी भी बहुत से लोग ऐसे है जो स्थिति की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। लाख समझाने पर भी ये लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। 

#WATCH: Police perform 'aarti' of people who were out on the streets for morning walk amid #Coronaviruslockdown in Thane, today. #Maharashtra pic.twitter.com/aqHk6SFZom

— ANI (@ANI) April 21, 2020


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.