Move to Jagran APP

Drugs Case: मुंबई में दो जगहों पर NCB के छापे, समीर खान की गिरफ्तारी के बाद जांच में तेजी

Drugs Case ड्रग्‍स मामले में महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने जांच और तेज कर दी है। इस मामले में एनसीबी ने आज मुंबई में दो स्‍थानों पर छापेमारी की है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 11:48 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 11:54 AM (IST)
Drugs Case: मुंबई में दो जगहों पर NCB के छापे, समीर खान की गिरफ्तारी के बाद जांच में तेजी
एनसीबी ने ड्रग्‍स मामले में मुंबई में दो स्थानों पर छापेमारी की

मुंबई, एएनआइ। ड्रग्‍स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को मुंबई में दो स्थानों पर छापेमारी की। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने इस मामले में जांच और तेज कर दी है। बता दें कि हाल ही में ड्रग्‍स मामले में मुंबई के प्रसिद्ध 'मुच्‍छड़ पानवाला' को गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

 इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल भी ड्रग्‍स मामले में फंस गए थे, एनसीबी ने 13 नवंबर को उनसे पूछताछ की थी, 9 नवंबर को उनके आवास पर छापे मारे गए थे। उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी उसी दिन छह घंटे तक पूछताछ की गई थी। 

 इससे पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के बांद्रा और झार क्षेत्रों में छापेमारी की थी और ब्रिटेन के नागरिक करण सजनानी और एक बॉलीवुड अभिनेत्री और उसकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला की पूर्व प्रबंधक राहिला फर्नीचरवाला को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी ने वीरवार को  मुंबई के एक पांच सितार होटल में छापेमारी कर एक विदेशी नागरिक को हिरासत में  लिया था। इस व्‍यक्ति को जैसे ही हिरासत में  लिया उसने तुरंत एक पाउडर जैसा पदार्थ निगल लिया। संदेह जताया जा रहा है कि ये पदार्थ कोकीन हो सकता है। एनसीबी को इस विदेशी नागरिक के बारे में  जानकारी करण सजनानी से पूछताछ के दौरान मिली थी।

एनसीबी ने बुधवार को इस मामले में समीर खान से बात की थी जिसके बाद समीर को हिरासत में  लिया गया था। एनसीबी ने उत्‍तर प्रदेश के रामपुर में छापेमारी भी की थी। ड्रग्‍स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)समीर खान के लिंक खगालने में लगी हुई है। खार में करण सजनानी के आवास से भी काफी मात्रा में गांजा बरामद किया गया था। जिसके बाद एनडीपीएस एक्‍ट के तहत करण सजनानी, राहिला फर्नीचरवाला और रामकुमार तिवारी को हिरासत में लिया गया और अदालत में पेश भी किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.