Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जया साहा से एनसीबी की पूछताछ

Sushant Singh Rajput Case जया साहा सोमवार को दोपहर बाद करीब दो बजे बेलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंची। उसके बाद से उससे लगातार पूछताछ हो रही है। जया से इससे पहले सीबीआइ व प्रवर्तन निदेशालय भी लंबी पूछताछ कर चुके हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 08:31 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जया साहा से एनसीबी की पूछताछ
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, मुंबई। Sushant Singh Rajput Case: नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा से लंबी पूछताछ की। ड्रग्स रैकेट में रिया का नाम उसकी जया साहा से हुई वॉट्सएप चैट से ही सामने आया था। जया साहा सोमवार को दोपहर बाद करीब दो बजे बेलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंची। उसके बाद से उससे लगातार पूछताछ हो रही है। जया से इससे पहले सीबीआइ व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी लंबी पूछताछ कर चुके हैं। ईडी की पूछताछ के दौरान भी करीब एक माह पहले रिया चक्रवर्ती के फोन की पुरानी वॉट्सएप चैट्स खंगालते हुए ईडी को रिया और जया साहा के बीच कुछ ऐसी चैट्स सामने आईं, जिनसे बॉलीवुड के कई सितारों के नाम अब ड्रग रैकेट से जुड़ते जा रहे हैं। उन्हें चैट्स में से कुछ में जया साहा किसी एक्सपर्ट की तरह रिया को बताती नजर आ रही है कि उसे चाय, कॉफी या पानी में चार बूंद दे दो। आधे घंटे में असर दिखाई देगा।

loksabha election banner

ऐसी ही बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का नाम भी सामने आया है। सुशांत और रिया को ड्रग्स पहुंचाने में सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत, सैम्युअल मिरांडा व रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ श्रुति मोदी का नाम भी जुड़ रहा है। एनसीबी ने 16 सितंबर को श्रुति को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उस दिन एनसीबी टीम में से एक अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव निकल आने से श्रुति वापस कर दिया गया था। श्रुति को एक-दो दिन में पुनः पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 14 जून को हुई सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच से जुड़े इन मामलों में अब तक 19 लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती भी न्यायिक हिरासत में है। विशेष एनसीबी अदालत में मंगलवार को उसे पुनः पेश किया जाना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.