Move to Jagran APP

Maharashtra Politics: नारायण राणे का उद्धव ठाकरे पर वार, कहा-मैं शिवसेना के बारे में बहुत कुछ जानता हूं, धीरे-धीरे पोल खोलूंगा

Maharashtra Politicsकेंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा है कि मैं शिवसेना और उसके नेताओं के बारे में बहुत कुछ जानता हूं। धीरे-धीरे पोल खोलूंगा। उद्धव ठाकरे पर प्रहार करते हुए राणे ने कहा कि एक केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार करके उन्हें क्या मिल गया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 07:39 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 09:01 PM (IST)
Maharashtra Politics: नारायण राणे का उद्धव ठाकरे पर वार, कहा-मैं शिवसेना के बारे में बहुत कुछ जानता हूं, धीरे-धीरे पोल खोलूंगा
नारायण राणे का उद्धव ठाकरे पर वार, कहा-मैं बहुत कुछ जानता हूं; धीरे-धीरे पोल खोलूंगा। फाइल फोटो

मुंबई, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय सूक्ष्म, लघु व मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे ने कहा है कि मैं शिवसेना और उसके नेताओं के बारे में बहुत कुछ जानता हूं। धीरे-धीरे पोल खोलूंगा। राणे ने यह बात शुक्रवार को अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करते हुए एक रैली में कही। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर एक बयान देने के कारण नारायण राणे को मंगलवार को रत्नागिरी में गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि उसी दिन रात में उन्हें जमानत मिल गई थी, लेकिन उन्हें अपनी जन आशीर्वाद यात्रा रोकनी पड़ी थी। शुक्रवार को रत्नागिरी से ही पुनः अपनी यात्रा शुरू करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने उनके साथ 39 साल काम किया है। मैं उनके बारे में बहुत कुछ जानता हूं। मैं यह भी जानता हूं कि किसने, किसको अपने भाई की पत्नी पर तेजाब फेंकने को कहा। ये किस तरह के संस्कार हैं?

loksabha election banner

उद्धव ठाकरे पर प्रहार करते हुए राणे ने कहा कि एक केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार करके उन्हें क्या मिल गया? मैं धीरे-धीरे उनकी पोल खोलूंगा। राणे को गिरफ्तार किए जाने के दौरान मुंबई में शिवसेना की युवा शाखा युवा सेना ने बांद्रा स्थित राणे के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। युवा सेना के अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए राणे ने कहा कि शिवसेना का एक लड़का वरुण देसाई मेरे घर के बाहर आकर धमकी देकर गया। वह दुबारा वहां आया, तो वापस नहीं जाएगा।

संजय राउत ने नारायण राणे पर साधा निशाना

दूसरी ओर, नारायण राणे की तुलना बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों से करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि शिवसेना और भाजपा में कुछ वैचारिक मतभेद रहे हैं, लेकिन हमारे संबंधों में कभी कड़वाहट नहीं आई। भाजपा में बाहर से आए कुछ नेताओं ने हमारे संबंध उसी तरह खराब किए हैं, जैसे पाकिस्तानी और बांग्लादेशी घुसपैठिए हमारा सामाजिक ताना-बाना बिगाड़ रहे हैं। राउत ने कहा कि शिवसेना ने भाजपा के साथ 25 साल काम किया है। हमने कभी एक-दूसरे पर प्रहार नहीं किया, न ही हमारे रिश्तों में कभी कड़वाहट रही। राणे जिस तरह काम कर रहे हैं, उससे दुश्मनी बढ़ रही है। बाद में राउत के बयान पर टिप्पणी करते हुए राणे ने कहा कि शिवसेना के नेता बेमतलब की बात करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.