Move to Jagran APP

मुंबई के Dragonfly Pub में पुलिस का छापा, सुरेश रैना समेत 34 दिग्गज हस्तियों के खिलाफ FIR

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ( Suresh Raina) ड्रेगन फ्लाई (Dragonfly pub) नाम के एक पब में कोरोना के नियमों का पालन न करते हुए पकड़े गए हैं उनके साथ पुलिस ने 34 अन्‍य लोगों पर भी मामला दर्ज किया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 12:58 PM (IST)
मुंबई के Dragonfly Pub में पुलिस का छापा, सुरेश रैना समेत 34 दिग्गज हस्तियों के खिलाफ FIR
मुंबई पुलिस ने ड्रेगन फ्लाई पब में मारा छापा, सुरेश रैना के खिलाफ दर्ज किया मामला

मुंबई, एएनआइ। कोरोना संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में मंगलवार से नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। इसके बावजूद भी लोग कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और कुछ अन्य हस्तियों को पुलिस ने ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में कोरोना के नियमों का पालन न करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने धारा 188, 269, IPC की धारा 34 और NMDA के प्रावधानों के तहत यहां पकड़े गए 34 लोगों पर मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार जब पुलिस ने छापा मारा उस समय वहां टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना समेत और भी कई जानी मानी हस्तियां मौजूद थीं। यहां सरकार द्वारा लागू कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ रही थी। 

गौरतलब है कि कोरोना के नए स्ट्रेन के खतरे को देखते हुए महाराष्‍ट्र सरकार ने सोमवार को बैठक बुलाई और राज्‍य के महानगर निगमों के इलाकों में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का महत्‍वपूर्ण निर्णय लिया है। ये नाइट कर्फ्यू 22 दिसंबर 2020 से 5 जनवरी 2021 तक प्रभावी रहेगा। इसके साथ ही ब्रिटेन से आने वाली उड़ानों को 31 दिसंबर तक के लिए रद कर दिया गया है।

ज्ञात हो कि ब्रिटिश सरकार ने कोरोना के नए स्ट्रेन को देखते हुए चेतावनी जारी की है कि ये वायरस कोरोना वायरस से 70 फीसदी अधिक तेजी से फैलता है। ये वायरस नियंत्रण से भी बाहर है। इसे देखते हुए ब्रिटेन ने रविवार से लॉकडाउन लगाने का फैसला किया था। लंदन और दक्षिण इंग्लैंड में इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के नए स्ट्रेन के खतरे को देखते हुए नीदरलैंड, बेल्जियम, ऑस्ट्रिया, फ्रांस, जर्मनी, इटली, तुर्की, कनाडा और इस्राइल भी ब्रिटेन आने जाने वाली उड़ानों पर पहले ही प्रतिबंध लगाया जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.