Move to Jagran APP

Pulwama terror attack: मुंबई में पुलवामा हमले का विरोध, ट्रैक पर उतरे लोग; ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित

Pulwama terror attack मुंबई के नालासोपारा में आक्रोशित लोग सुबह से ही ट्रैक पर उतर आये हैं विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हो गई है।

By BabitaEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 11:43 AM (IST)
Pulwama terror attack: मुंबई में पुलवामा हमले का विरोध, ट्रैक पर उतरे लोग; ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित
Pulwama terror attack: मुंबई में पुलवामा हमले का विरोध, ट्रैक पर उतरे लोग; ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित

मुंबई, एएनआइ। Pulwama terror attack जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से देशभर के लोगों में आक्रोश है। मुंबई के नालासोपारा इलाके में भी ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला, यहां आक्रोशित लोग सुबह 8:00 बजे से ही रेलवे ट्रैक पर अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसकी वजह से रेलगाडिय़ों की आवाजाही ठप्प हो गई है। रेलवे ट्रैक पूरी तरह जाम हो गया है। बस और ऑटो रिक्शा को भी रुकवाया जा रहा है। दुकानों को भी बंद करवाया जा रहा है। 

loksabha election banner

 

विरोध प्रदर्शन की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऑफिस जाने वाले लोग भी वहीं फंसे हुए हैं। स्टेशन पर लोगों की भीड़ लगातार बढ़ती ही जा रही है। पुलिस प्रशासन स्थिति को संभालने का हर संभव प्रयास कर रहा है। 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफ़िले पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को सन्न कर दिया है। इस आत्मघाती हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हुए हैं, जबकि इतने ही ज़ख़्मी हैं। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में ऐसा हमला कई साल बाद हुआ है। उरी अटैक से भी बड़ा आतंकी हमला है पुलवामा अटैक।

पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों में से सबसे अधिक उत्तर प्रदेश से थे। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश, असम, राजस्‍थान, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, महाराष्‍ट्र और कर्नाटक से थे। यह हमला उस वक्‍त किया गया जब सीआरपीएफ जवानों का काफिला जम्‍मू श्रीनगर हाईवे से गुजर रहा था। इस हमले में शहीद सभी जवान 17वीं, 54वीं और 92वीं वाहिनी के थे। जवानों के इस काफिले में करीब साठ वाहन थे जिनमें 2547 जवान मौजूद थे। इस हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश फैला है और हर जगह से इसका बदला लेने की आवाज आ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.