Move to Jagran APP

महालक्ष्मी मंदिर की भक्तों से अपील, छोटे कपड़े पहने तो नही कर सकेंगे पूजा

पश्चिम महाराष्ट्र देवस्थान के अध्यक्ष महेश जाधव ने महालक्ष्मी मंदिर कोल्हापुर आने वाले भक्‍तों से मंदिर में छोटे कपड़े न पहनने की अपील की है ।

By BabitaEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 12:55 PM (IST)Updated: Tue, 02 Oct 2018 12:59 PM (IST)
महालक्ष्मी मंदिर की भक्तों से अपील, छोटे कपड़े पहने तो नही कर सकेंगे पूजा
महालक्ष्मी मंदिर की भक्तों से अपील, छोटे कपड़े पहने तो नही कर सकेंगे पूजा
मुंबई, एएनआइ। महालक्ष्मी मंदिर कोल्हापुर में भगवान के दर्शन के लिए आने वाले पुरुष और महिला अब छोटे कपड़े पहन भगवान के दर्शन नही कर पाएंगे, भक्तों से पश्चिम महाराष्ट्र देवस्थान के अध्यक्ष महेश जाधव ने अपील की है कि 10 अक्टूबर से मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर न आये, नहीं तो उन्हें मंदिर में प्रवेश नही करने दिया जाएगा। महेश जाधव ने कहा है कि अगर कोई भक्त छोटे कपड़े पहनकर आ भी जाता है तो मंदिर प्रशासन की तरफ से उसे कपड़े बदलने के लिए कमरा प्रदान किया जाएगा।

 

loksabha election banner

गौरतलब है कि 10 अक्टूबर से शारदीय नवरात्र उत्सव का शुरुआत होने जा रहा है। इसी के मद्देनजर देवस्थान प्रबंधन समिति, पश्चिमी महाराष्ट्र, कोल्हापुर ने मंदिर की पवित्रता को बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.