Move to Jagran APP

Coronavirus Maharashtra Update महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के कारण 57 वर्षीय पुलिस अधिकारी की मौत

Mumbai Coronavirus News Update कोरोना संक्रमण के कारण जिस अधिकारी की मौत हुई है वह पिछले 15 दिनों से अवकाश पर थे।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 07:28 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 10:58 AM (IST)
Coronavirus Maharashtra Update महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के कारण 57 वर्षीय पुलिस अधिकारी की मौत
Coronavirus Maharashtra Update महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के कारण 57 वर्षीय पुलिस अधिकारी की मौत

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के कारण शनिवार सुबह 57 वर्षीय एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गयी। मृतक मधुकर माने मोटर परिवहन विभाग में कार्यरत थे और पिछले 15 दिनों से अवकाश पर थे। मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर एएसआईडी मधुकर माने के निधन पर गहरा दुख व्‍य‍क्‍त किया और अपनी संवेदना जाहिर की।  महाराष्ट्र में अब तक कोविड 19 के कारण अब तक 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है जिनमें सात मुंबई के और एक-एक सोलापुर, नासिक और पुणे के थे। महाराष्ट्र में अब तक 1061 पुलिसकर्मियों की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें 112 पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार कुल संक्रमितों में से 174 पुलिसकर्मी स्‍वस्‍थ हो चुके हैं, जबकि दस की मौत हो चुकी है। 

loksabha election banner

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं सबसे ज्‍यादा केस मुंबई से आ रहे हैं। बीते 24 घंटों में मुंबई में 933 नये केस दर्ज किये गये और 24 कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गयी। बृहन्मुंबई नगर निगम के अनुसार मुंबई में अब तक कुल 17512 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं और 655 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में शुक्रवार को 1576 नये मामले दर्ज किये गये और 49 लोगों की मौत हो गयी। 

राज्‍य में अब तक  21467 मामले सक्रीय हैं और कुल 1068 लोगों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्‍य में कुल संक्रमितों की संख्‍या 29100 पर पहुंच गयी गयी है।  मुंबई के धारावी में शुक्रवार को 84 नए पॉजिटिव मामले सामने आये थे, जिसके बाद इस क्षेत्र में कुल मामलों की संख्या 1145 हो गई है। अभी तक कोई नई मौत दर्ज नहीं की गई है धारावी में मरने वालों की कुल संख्या 53 तक पहुंच चुकी है।

  Migrant workers: स्‍पेशल ट्रेन व बसें नहीं, ट्रक और टेंपों से जाना चाहते हैं प्रवासी श्रमिक

 Coronavirus Mumbai: मुंबई के KEM अस्‍पताल का वीडियो फिर हुआ वायरल, भाजपा नेता ने लगाया ये आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.