Move to Jagran APP

मुंबई को मिनी पाकिस्‍तान बताने वाली कंगना क्‍या अहमदाबाद के बारे में कह सकती है ये बात: संजय राउत

अभिनेत्री कंगना रनौत और संजय राउत का विवाद बढ़ता ही जा रहा है राउत का कहना है कि मुंबई को मिनी पाकिस्‍तान बतानी वाली कंगना क्‍या अहमदाबाद के बारे में ऐसा कह सकती है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 11:57 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 11:57 AM (IST)
मुंबई को मिनी पाकिस्‍तान बताने वाली कंगना क्‍या अहमदाबाद के बारे में कह सकती है ये बात:  संजय राउत
मुंबई को मिनी पाकिस्‍तान बताने वाली कंगना क्‍या अहमदाबाद के बारे में कह सकती है ये बात: संजय राउत

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। संजय राउत का कहना है कि कंगना ने मुंबई के बारे में जो कहा है क्‍या वही बात वो अहमदाबाद को लेकर भी कह सकती है। राउत का कहना है कि अगर वह लड़की महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं इसके बारे में सोचूंगा। वह  मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहती है। क्या उसे अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्‍मत है? 

loksabha election banner

 क्या है पूरा मामला

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा था कि उन्हें शिवसेना नेता संजय राउत ने खुलेआम धमकी देते हुए मुंबई ना आने के लिए कहा है। इसके साथ ही कंगना ने ये भी लिखा था कि ' संजय राउत ने मुझे धमकाते हुए लिखा है कि मुंबई वापस न आऊं।' 

कंगना के इस ट्वीट पर शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बयान जारी करते हुए कंगना पर पलटवार करते हुए कहा ट्विटर पर बयानबाजी करने की बजाय सबूतों के साथ पुलिस और सरकार से संपर्क करना चाहिए और ये साबित करना चाहिए कि उन्हें ये धमकी मिली है।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि जिस शहर में कंगना रह रही हैं, जिस शहर में आप रहते हैं। जहां आप रोजी रोटी कमाते हो उस शहर और पुलिस के बारे में आप अपशब्‍द कह रहे हो। मुंबई पुलिस ने हमेशा अपना फर्ज्‍ निभाया लोगों की मदद की। कसाब को पकड़ा, कोरोना के संकट काल में 50 से ज्यादा पुलिसवालों ने अपनी जान दी और उस मुंबई पुलिस के बारे में वह ऐसी बातें कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.