Move to Jagran APP

Goa Elections 2022: संजय राउत के बयान पर नाना पटोले का पलटवार- महाराष्ट्र का तमाशा पूरे देश ने देखा, ये जबरदस्‍ती का मामला नहीं

Goa Elections 2022 गोवा में चुनाव को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने पलटवार करते हुए कहा ये जबरदस्‍ती का मामला नहीं उनकी पार्टी अलग है हमारी पार्टी अलग है। हमारे आलाकमान निर्णय लेते हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:06 PM (IST)
Goa Elections 2022: संजय राउत के बयान पर नाना पटोले का पलटवार- महाराष्ट्र का तमाशा पूरे देश ने देखा, ये जबरदस्‍ती का मामला नहीं
संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का पलटवार

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि ये जबरदस्‍ती का मामला नहीं उनकी पार्टी अलग है हमारी पार्टी अलग है। हमारे आलाकमान निर्णय लेते हैं। महाराष्ट्र में अंधेरे में सरकार बनी थी और सरकार बनने के बाद जो तमाशा हुआ वो पूरे देश ने देखा था। गौरतलब है कि संजय राउत ने कहा था कि प्रफुल पटेल गोवा में हैं, मैं अभी गोवा जा रहा हूं। हमने कोशिश की, महाराष्ट्र अघाड़ी की तरह ही गोवा में भी एक अघाड़ी बने लेकिन कांग्रेस को लगता है कि गोवा में उन्हें पूरा बहुमत मिल सकता है। शिवसेना और NCP गोवा में एक साथ चुनाव लड़ेगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के महा विकास अघाड़ी जैसा गठबंधन गोवा विधानसभा चुनाव में बनता नजर नहीं आ रहा है। संजय राउत का कहना है कि हमने प्रयास किया है लेकिन कांग्रेस के नेता सोचते हैं कि वे अपने दम पर ही गोवा में बहुमत हासिल कर सरकार बना लेंगे। ज्ञात हो कि गोवा में 40 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को एक चरण में मतदान होना है। इसके नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे। इससे पहले 16 जनवरी को शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि गोवा की राजनीति बड़े पैमाने पर भू-माफिया के हाथों में है ऐसे में शिवसेना चाहती है कि ये आम लोगों के हाथों में आ जाये। इसलिए गोवा में शिवसेना आम जनता में से ही प्रत्‍याशी खड़े करेगी।

3 जनवरी को गोवा गए थे संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने 3 जनवरी को गोवा में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिनेश गुंडू राव, गिरीश चोडनकर से संभावित गठबंधन को लेकर चर्चा थी। इस मुलाकात के बाद उन्‍होंने बताया था कि गोवा में भी महा विकास अघाड़ी की तरह गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेताओं से लंबी चर्चा हुई थी। इस दौरान जीवन कामत और जितेश कामत भी वहां मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.