Move to Jagran APP

पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने किया ऐलान, कहा- आज से मैं भाजपा आरएसएस के साथ हूं

पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने महाराष्ट्र के राज्‍यपाल से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करने को लेकर पूर्व नौसेना अधिकारी की हुई थी पिटाई।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:58 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 02:25 PM (IST)
पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने किया ऐलान, कहा- आज से मैं भाजपा आरएसएस के साथ हूं
पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने किया ऐलान, कहा- आज से मैं भाजपा आरएसएस के साथ हूं

मुंबई, एएनआइ। महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगतसिंह कोशियारी ( Bhagat singh Koshiyari) से मुलाकात के बाद पूर्व नेवी ऑफिसर मदन शर्मा ने कहा कि आज के बाद से मैं भाजपा और आरएसएस के साथ हूं। जब मुझे पीटा गया तो वे आरोप लगा रहे थे कि मैं आरएसएस से हूं। मैं अब ऐलान करता हूं कि मैं भाजपा -आरएसएस के साथ हूं। उधर, उनकी पिटाई करने वाले छह आरोपियों को फिर से न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने को लेकर शिवसेना Shiv sena) कार्यकताओं ने सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की उनके निवास के बाहर उनके साथ मारपीट की थी। शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था और बाद में जमानत पर छोड़ भी दिया था।  

गवर्नर कोश्यारी से मिल रिटायर्ड नेवी अफसर Madan Sharma, बोले - अब से मैं BJP और RSS के साथ हूं : Madan Sharma – Watch Video

 पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा की शिवसैनिकों द़वारा पिटाई का ये मामला रक्षा मंत्रालय तक पहुंच गया था। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व नौसेना अधिकारी से फोन पर बात कर कहा था कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और निंदनीय हैं। रक्षामंत्री ने न सिर्फ उक्त बुजुर्ग नौसैनिक से बात की, बल्कि भाजपा नेताओं ने इस घटना के विरोध में धरना भी दिया। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी थी उन्‍होंने लिखा है कि पूर्व सैनिकों पर इस प्रकार के हमले बिल्कुल अस्वीकार्य एवं खेदजनक हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। अस्पताल से इलाज के बाद घर पहुंचे मदन शर्मा ने बताया कि रक्षामंत्री ने मेरे साथ हुए हादसे की निंदा की और दुख भी व्‍यक्‍त किया। रक्षामंत्री ने मदन शर्मा की हर संभव मदद की बाद करते हुए कहा था कि आप चिंता न करें। 

मदन शर्मा ने अपने साथ हुई इस निंदनीय घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शिवसैनिकों ने मेरी बिना कोई बात सुने ही मुझे पीटना शुरु कर दिया। मैंने उनसे कहा कि मैं डिफेंस से हूं और बुजुर्ग नागरिक हूं। लेकिन उन लोगों ने मेरी कोई बात नहीं सुनी। शर्मा ने बताया कि पहले तो उन्होंने मुझे मारा और फिर मुझे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को बुला लिया। ये लोग मुझे जेल ले जाकर मारना चाहते थे, लेकिन स्थानीय विधायक अतुल भातखलकर और रानी द्विवेदी ने बचा लिया। अगर ये लोग समय पर न होते तो मैं आज आपके सामने नहीं होता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.