Move to Jagran APP

Mumbai: नागपाड़ा के सिटी सेंटर मॉल में लगी भीषण आग, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

Mumbai Fire News मुंबई के नागपाड़ा इलाके में सिटी सेंटर मॉल में वीरवार देर रात भीषण आग लग गई आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों का प्रयास जारी है। आग बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की गाडि़यां मौजूद हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 07:47 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 11:23 AM (IST)
Mumbai: नागपाड़ा के सिटी सेंटर मॉल में लगी भीषण आग, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया
मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में भीषण आग

मुंबई, एएनआइ।  मुंबई के नागपाड़ा इलाके में वीरवार रात सिटी सेंटर मॉल में आग लग गई। जिस समय मॉल में आग लगी उस वक्‍त वहां 500 लोग मौजूद थे। आग रात 8 बजकर 53 मिनट पर लगी थी। आग की सूचना मिलते ही मॉल को खाली करवा दिया गया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल के 50 वाहन मौके पर मौजूद थे। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है, मौके पर मौजूद दमकल की गाडि़यां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। आग बुझाते समय दो दमकलकर्मियों के घायल होने की भी सूचना है।  इस मामले में अभी और जानकारी की प्रतीक्षा है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के एक मॉल से सटे 55 मंजिला रिहायशी इमारत से 3,500 लोगों को शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में आग लगने के बाद निकाला गया है। वीरवार रात लगी आग और आग की लपटों को बुझाने के प्रयास आज सुबह तक जारी है, हालांकि दो दमकल कर्मियों के अलावा और किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.