Move to Jagran APP

सट्टेबाज सोनू जालान का परमबीर सिंह पर आरोप, गिरफ्तारी से बचाने के लिए की थी 10 करोड़ की मांग

क्रिकेट सट्टेबाज सोनू जालान (Cricket bookie Sonu Jalan) ने सीआइडी (CID) के सामने दर्ज करवाये एक बयान में कहा है कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह (Parambir Singh) ने उससे 10 करोड़ रुपये की मांग की थी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 09:46 AM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 10:07 AM (IST)
सट्टेबाज सोनू जालान का परमबीर सिंह पर आरोप, गिरफ्तारी से बचाने के लिए की थी 10 करोड़ की मांग
क्रिकेट सट्टेबाज सोनू जालान ने परमबीर सिंह पर लगाया ये आरोप

मुंबई, पीटीआइ। क्रिकेट सट्टेबाज सोनू जालान (Cricket bookie Sonu Jalan) ने मंगलवार को सीआइडी (CID) के सामने दर्ज करवाएं एक बयान में आरोप लगाते हुए कहा है कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह ( Parambir Singh) ने उससे कहा था कि अगर एक बड़े मामले में गिरफ्तारी से खुद को बचाना चाहते हो तो पूर्व पुलिस निरिक्षण प्रदीप शर्मा (Pradeep Sharma) को 10 करोड़ रुपये दे दो। हालांकि इस मामले में परमबीर सिंह और प्रदीप शर्मा दोनों में से अभी तक किसी की प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है। 

loksabha election banner

सोनू जालान का बयान दर्ज करने के बाद सीआइडी परमबीर सिंह, शर्मा और निरीक्षक राजकुमार एवं अन्य के खिलाफ लगाए गए वसूली के आरोपों की जांच करने में जुटी हुई है। सीआइडी में दर्ज करवाये गए बयान में जलान ने कहा है कि मई 2018 में सट्टेबाजी के एक मामले में ठाणे पुलिस की 'रंगदारी निरोधी प्रकोष्ठ' द्वारा गिरफ्तार करने के बाद उसे ठाणे के तत्कालीन पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के सामने पेश किया गया था।  

जालान का दावा है कि परमबीर सिंह ने उससे भारत में सक्रिय क्रिकेट सटोरियों के बारे में जानकारी की मांग की और एक बड़े मामले में उसे उसके परिवार के सदस्‍यों के साथ गिरफ्तार करने की धमकी दी थी। जालान का आरोप है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए उससे पूर्व पुलिस निरिक्षण प्रदीप शर्मा को 10 करोड़ रुपये देने के लिए कहा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.