Move to Jagran APP

Bollywood Drug News: एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान को समन भेजा

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में इसी सप्ताह अभिनेत्री सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह श्रद्धा कपूर एवं फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को अगले तीन दिनों में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ में इनके नाम सामने आए हैं।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 10:42 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 10:24 PM (IST)
Bollywood Drug News:  एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान को समन भेजा
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, मुंबई। आज के दौर की चर्चित अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित चार अभिनेत्रियों को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका से 25 को मुंबई के एनसीबी कार्यालय में पूछताछ की जाएगी।

loksabha election banner

बुधवार को एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह एवं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन दे दिया है। दीपिका को एनसीबी के एक अधिकारी ने गोवा जाकर यह समन दिया। इस कड़ी में सबसे पहले रकुल प्रीत सिंह से 24 सितंबर को पूछताछ होगी। 25 को दीपिका पादुकोण से एवं 26 सितंबर को सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में पूछताछ होगी। कल तक दीपिका के मुंबई लौट आने की उम्मीद है।

इस बीच दीपिका पादुकोण ड्रग्स मामले में अपना नाम घसीटे जाने का ठीकरा अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा पर फोड़ती दिखाई दीं। इस मामले का खुलासा वास्तव में जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती की पुरानी वाट्स एप्प चैट से हुआ था, जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में कर रहा था। जया से पूछताछ के बाद अब इस कड़ी में एक के बाद एक कई नाम जुड़ते जा रहे हैं, जिनमें दीपिका, सारा, श्रद्धा जैसी चर्चित अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। एनसीबी को इनके नाम भी विभिन्न वाट्स एप्प चैट्स के जरिए ही पता चले हैं। जिनकी पुष्टि जया साहा सहित कई अन्य लोगों से पूछताछ में करने के बाद ही इन चर्चित अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

जया साहा के साथ ड्रग चैट में नाम सामने आने पर एनसीबी ने मधु मंटेना को समन भेजा था। मंगलवार को जया साहा के साथ-साथ एक टैलेंट कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से एजेंसी ने पूछताछ की। 

एनसीबी ने मंगलवार को टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (केडब्ल्यूएएन) के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश इसी कंपनी में काम करती है। एनसीबी ने करिश्मा को भी बुलाया था। उसने अपने वकील के माध्यम से मंगलवार को एनसीबी के सामने उपस्थित रह पाने में असमर्थता जाहिर की, लेकिन सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा मंगलवार को एनसीबी कार्यालय में मौजूद थी। जया एवं श्रुति मोदी से एनसीबी ने सोमवार को भी पूछताछ की थी।

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में इसी सप्ताह अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर एवं फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ एवं कुछ वॉट्सऐप चैट में इनके नाम सामने आए हैं। सूत्रों के अनुसार, करिश्मा प्रकाश से पूछताछ के बाद जरूरत हुई तो दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी समन भेज सकता है।

बता दें कि इन सितारों के ड्रग रैकेट में शामिल होने की जानकारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान मिली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की वॉट्सऐप चैट सामने आई। इसी चैट से एक के बाद एक बॉलीवुड की कड़ियां जुड़ती जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत एवं सैमुअल मिरांडा सहित अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें बॉलीवुड में नशीले पदार्थो की खुदरा खरीद-फरोख्त करनेवाले भी शामिल हैं। इन सबसे पूछताछ में बॉलीवुड के कई चर्चित नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी इन सभी से पूछताछ करके बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की तह में जाना चाहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.