Move to Jagran APP

बिग बी ने घायल प्रशंसक को लगाया गले, जमकर की सराहना

अमिताभ बच्‍च्‍न के एक प्रशंसक ने बहादुरी का परिचय देते हुए एक चेन झपटमार को रंगे हाथों पकड़ लिया जिसके लिए बिग बी ने उसकी खूब सराहना की ।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 01:51 PM (IST)
बिग बी ने घायल प्रशंसक को लगाया गले, जमकर की सराहना
बिग बी ने घायल प्रशंसक को लगाया गले, जमकर की सराहना

मुंबई, मिड डे। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के एक प्रशंसक ने बहादुरी का परिचय देते हुए सोने की चेन छीनकर भाग रहे अपराधी को रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ये आरोपी एक महिला के गले से सोने की चेन झपटकर भाग रहा था। हालांकि इस घटना में जफर बुरी तरह जख्मी हो गया। अंधेरी ईस्ट के वसई में चाबी बनाने की दुकान चलाने वाले 41 वर्षीय जफर शेख बिग बी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और प्रत्येक रविवार उनसे मुलाकात करते हैं और उनके लिए उपहार ले जाना कभी नहीं भूलते। 

prime article banner

बात बीते शनिवार शाम 7 बजे की है पीडि़त जफर शेख अपने दुकान में काम कर रहा था कि तभी आरोपी इमरान शेख ने सड़क से जा रही एक 60 वर्षीय महिला की सोने की चेन छीन ली। जफर ने दो किलोमीटर तक भागकर उसका पीछा किया और उसे पकडऩे में कामयाब हुआ। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान 22 वर्षीय इमरान सब्बीर शेख के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में चेन झपटने के दर्जनों मामले दर्ज है।

 

शेख ने बताया कि जब मैंने महिला की सोने की चेन छीन कर भाग रहे शख्स को देखा तो उसे पकडऩे के लिए उसके पीछे भागा और उसे पकड़ लिया। लेकिन जैसे ही मैंने उसे रोका उसने अपनी जेब से एक धारदार ब्लेड निकाला और मेरे दोनों हाथ काट दिए, जख्मी हालत में मैंने उसे थाने तक घसीटा और पुलिस को सौंप दिया। उस महिला को सोने की चेन देकर मुझे बहुत प्रसन्नता हुई। मैं बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और इस घटना के बाद मैं उनसे उनके घर पर मिला। उन्होंने जब मेरे हाथों पर लगी चोट के बारे में मुझसे पूछा तो मैंने सारी घटना उन्हें बता दी।  

मेरी हिम्मत के लिए उन्होंने मुझे बधाई दी और महिला के मदद करने के लिए मुझे अपने गले से लगा लिया। शेख ने बताया कि अमिताभ जी हमेशा महिलाओं की मदद और सम्मान करते हैं। घायल अवस्था में होने के बाद भी शेख ने अमिताभ बच्चन को एक फ्रेम उपहार में दिया। इस फोटो फ्रेम अमिताभ की 26 अलग-अलग तस्वीरों का कोलाज तैयार करके लगाया गया था। इस घटना के बाद अंधेरी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विजय वेलगे ने बताया कि शेख की मदद से आरोपी इमरान अब हमारी हिरासत में है। शेख ने ऐसा सरहानीय काम कर एक महिला और पुलिस की मदद की है। 

लाखों के जैकपॉट के बाद भी जेबकतरों को मिली निराशा, बेस्ट के यात्रियों को बनाते थे निशाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.