Move to Jagran APP

परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर एसीबी का बयान- ये खबर है झूठी, कोई एलओसी जारी नहीं हुई

परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की खबर का एसीबी ने खंडन किया है। खबर थी कि डेवलपर श्याम सुंदर से जबरन 20 करोड़ रुपये वसूली के मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त (सीपी) परमबीर सिंह के खिलाफ दो लुकआउट नोटिस जारी किए गए हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 02:26 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 02:39 PM (IST)
परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर एसीबी का बयान- ये खबर है झूठी, कोई एलओसी जारी नहीं हुई
परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर एसीबी का बयान

मुंबई, एएनआइ। मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह (Parambir Singh) के खिलाफ लुकआउट नोटिस (Lookout Notice) जारी करने की खबरों पर एसीबी (राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ) ने सफाई देते हुए कहा है कि परमबीर सिंह के खिलाफ इस तरह की कोई भी एलओसी (LOC) जारी नहीं की गई है। एसीबी (ACB) ने अपने बयान में कहा है कि कुछ रिपोर्टस में ये दावा किया जा रहा है कि महाराष्ट्र एसीबी ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है, यह खबर पूरी तरह से झूठी है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि इससे पहले ये खबर आयी थी कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त (सीपी) परमबीर सिंह के खिलाफ जबरन वसूली के मामले में महाराष्ट्र के राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने दो लुकआउट नोटिस जारी किए हैं। अब परमबीर सिंह किसी भी एयरपोर्ट से दूसरे देश में नहीं जा सकते। बता दें कि परमबीर सिंह के खिलाफ डेवलपर श्याम सुंदर ने 20 करोड़ रुपये जबरन वसूलने के मामले में मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवायी थी। इस एफआइआर के बाद लुकआउट नोटिस जारी करने की खबर आयी थी।

पुलिस निरिक्षक अनूप डांगे का आरोप

परमबीर सिंह पर पुलिस निरिक्षक अनूप डांगे ने आरोप लगाया था कि उनके कहने पर ही डांगे को निलंबित किया गया था। दरअसल डांगे एक पब विवाद में कुछ लोगों का पक्ष लेने में नाकामयाब साबित हुए थे जिसकी वजह से उन्‍हें निलंबित कर दिया गया था। डांगे का आरोप था कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह ने उनका निलंबन रद करने के लिए 2 करोड़ रुपये मांगे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.