This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

भोपाल में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने मचाई हलचल, बेरहम शख्‍स ने घर में बंधे बकरे को जबरन पिलाई शराब

इंटरनेट मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो ने हलचल मचा दी है। इसमें एक शख्स खाली शीशी में बाकायदा देशी शराब का पैग बनाता है। इसके बाद घर में बंधे बकरे को दोनों पैरों से दबोचने के बाद जबरन उसका मुंह खोलकर बोतल घुसाते हुए शराब उड़ेल देता है।

Vijay KumarMon, 20 Sep 2021 05:50 PM (IST)
भोपाल में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने मचाई हलचल, बेरहम शख्‍स ने घर में बंधे बकरे को जबरन पिलाई शराब

भोपाल, जेएनएन। राजधानी में इंटरनेट मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो ने हलचल मचा दी है। इसमें एक शख्स खाली शीशी में बाकायदा देशी शराब का पैग बनाता है। इसके बाद घर में बंधे बकरे को दोनों पैरों से दबोचने के बाद जबरन उसका मुंह खोलकर बोतल घुसाते हुए शराब उड़ेल देता है। इस दौरान बेबस बकरा बचैनी से पैर फटकारता नजर आ रहा है। वह बेरहम शख्‍स यहीं नहीं रुकता।

शराब पिलाने के बाद वह बकरे से पूछता है कि अब क्या खाओगे। वीडियो में वह बोल रहा है कि उसके बकरे खास ब्रांड की शराब पीते है। वह ऐसे ही तगड़े बनते है। वायरल वीडियो के आधार पर सिरफिरे शख्स की पहचान हनमुानगंज थाना इलाके के निगरानीशुदा गुंडे अय्यूब काला के रूप में हुई है। इस बदमाश के खिलाफ पुलिस ने जिलाबदर की कार्रवाई की सिफारिश कर रखी है, जो कलेक्‍ट्रेट में लंबित है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पशुप्रेमी दुखी हैं।

उधर हनुमानगंज थाना प्रभारी महेंद्रसिंह ठाकुर का कहना है कि यदि उनके पास शिकायत आती है, तो वह अय्यूब के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। हालांकि वीडियो वायरल होने के कुछ समय बाद एक अन्य वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर आया। उसमे अय्यूब अपने किए पर पछतावा जताते हुए सफाई दे रहा है कि वह बकरे को शराब नहीं सरसों का तेल पिला रहा था।

वीडियो उसने अपने साथी बदमाशों के वाट्सएप ग्रुप में शेयर किया था।

टीआइ महेंद्रसिंह ठाकुर ने बताया कि काजी कैंप निवासी अय्यूब काला थाने का लिस्टेड गुंडा है। उसके खिलाफ धारा-110 की कार्रवाई की जा चुकी है। अय्यूब के खिलाफ जिलाबदर करने का प्रकरण बनाकर कलेक्टर के पास भेजा गया है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है। हालांकि वीडियो से यह पता नहीं चल पा रहा है कि यह कहां तैयार किया गया। इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलती है, तो आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Vijay Kumar

भोपाल में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!