Move to Jagran APP

सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर मुश्किल में फंसे विक्की कौशल, पुलिस को शख्स ने कि शिकायत मूवी में हुआ उसकी नंबर प्लेट का उपयोग

फिल्म लुका छुपी 2 के लिए सारा अली खान और विक्की कौशल इंदौर के अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग ज्यादातर शहर के सबसे पुराने इलाकों और बाजारों में की गई है।सारा और विक्की यहां पिछले कई से फिल्म की शूटिंग के लिए बार-बार इंदौर आ रहे हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 12:16 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 12:16 PM (IST)
सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर मुश्किल में फंसे विक्की कौशल, पुलिस को शख्स ने कि शिकायत मूवी में हुआ उसकी नंबर प्लेट का उपयोग
सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर मुश्किल में फंसे विक्की कौशल

इंदौर, जेएनएन। फिल्म अदाकारा सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल आज फिर इंदौर की सड़कों पर नजर आ रहे हैं। आज दोनों इंदौर शहर के बड़ा गणपति मंदिर क्षेत्र और सरवटे बस स्टेंड के पास फिल्म लुका- छुपी 2 के लिए शूटिंग कर रहे हैं। देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में शूटिंग करने के दौरान उन्हें अलग ही आनंद आ रहा है। शहर के लोगों में भी सारा और विक्की को देखने के लिए बहुत उत्सुकता नजर आ रही है।

loksabha election banner

शूटिंग के दौरान आस-पास लोगों की भीड़ जमा हो गई है। इसके पहले शूटिंग में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ बाइक पर घूमती नजर आई थीं। यह दृश्य इंदौर के जवाहर मार्ग इलाके में फिल्माया गया था। सारा साड़ी पहने एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं। लुका- छुपी 2 फिल्म में उनका किरदार एक टीचर का है, फिल्म में उनके द्वारा बच्चों को पढ़ाने के दृश्य भी इंदौर में ही फिल्माए गए हैं। 

सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर मुश्किल में फंसे विक्की कौशल, पुलिस को शख्स ने कि शिकायत मूवी में हुआ उसकी नंबर प्लेट का उपयोग

मध्य प्रदेश के इंदौर के एक निवासी ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल द्वारा एक फिल्म के सीक्वेंस में मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के अवैध रूप से कथित इस्तेमाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि यह उसकी गाड़ी है। यह शिकायत अभिनेता द्वारा अपने सह-अभिनेता के साथ बाइक चलाते हुए सेट की गई तस्वीरों के बाद की गई थी। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके पीछे बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान बैठी हैं।

एएनआई से बात करते हुए, शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा, “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है लेकिन यह अवैध है। वे बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते। मैंने थाने में ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई की जाए।

फिल्म लुका छुपी 2 के लिए सारा अली खान और विक्की कौशल इंदौर के अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग ज्यादातर शहर के सबसे पुराने इलाकों और बाजारों में की गई है। सारा और विक्की यहां पिछले कई से फिल्म की शूटिंग के लिए बार-बार इंदौर आ रहे हैं, यहां शूटिंग का काम खत्म होने के बाद वे वापस मुंबई चले जाते हैं। सारा अली खान सबसे पहले जब इंदौर में शूटिंग करने आईं थी तो वे यहां कुछ देर रुककर उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची थी, वहां महाकाल के दर्शन कर वे वापस शूटिंग के लिए लौंटी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.