Move to Jagran APP

महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी से कहा - मुझसे शादी करो नहीं तो अपनी जान दे दूंगी

आरक्षक को पता चला कि थाना प्रभारी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पर हैं। वह वहां पहुंच गई और हंगामा करने लगी। उसने कहा कि थाना प्रभारी उसके साथ शादी करें अन्यथा वह नर्मदा नदी में कूदकर जान दे देगी।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 11:17 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 04:33 PM (IST)
महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी से कहा - मुझसे शादी करो नहीं तो अपनी जान दे दूंगी
महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी से कहा - मुझसे शादी करो नहीं तो अपनी जान दे दूंगी

जबलपुर, जेएनएन । एक थाने में हंगामा मचा हुआ है। एक महिला आरक्षक की इस जिद ने कि शादी करो या जान दे दूंगीने थाना प्रभारी को मुसीबत में डाल दिया है। आरक्षक व थाना प्रभारी के बीच कोतवाली थाने में घंटों मान मनौवल का दौर चलता रहा और थाने में एक अलग हीं हंगामा मचता रहा। दोनों की हरकतों से पुलिस अधिकारी परेशान हो गए । आरक्षक ने थाना प्रभारी के खिलाफ लिखित शिकायत नहीं की है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा कि महिला आरक्षक यदि शिकायत करती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

मालूम हो कि कोतवाली पुलिस का कहना है कि आरक्षक यदि शिकायत करती है तो उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी। महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार जबलपुर में पदस्थ रहे एक थाना प्रभारी वर्तमान में कटनी जिले के एक ग्रामीण थाने में हैं। जबलपुर में पदस्थापना के दौरान एक महिला आरक्षक से उनकी नजदीकियां बढ़ गई थीं। दोनों के बीच कथित शारीरिक संबंध स्थापित हो गए थे। थाना प्रभारी ने आरक्षक को शादी का भरोसा दिया था। कटनी स्थानांतरण के बाद भी थाना प्रभारी की महिला आरक्षक से मुलाकात होती रही। उसने कई बार शादी करने का दबाव बनाया। थाना प्रभारी उसे आश्वासन देते रहे। आरक्षक को पता चला कि थाना प्रभारी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पर हैं। वह वहां पहुंच गई और हंगामा करने लगी। उसने कहा कि थाना प्रभारी उसके साथ शादी करें अन्यथा वह नर्मदा नदी में कूदकर जान दे देगी।

जानकारी के अनुसार घर पर हुए हंगामे के बाद आरक्षक जान देने के लिए ग्वारीघाट रवाना हुई। जिसे कुछ लोग पकड़कर कोतवाली थाना ले गए। कोतवाली पुलिस ने थाना प्रभारी को तलब किया। कोतवाली थाना पहुंचे थाना प्रभारी व आरक्षक के बीच गहमा गहमी होने लगी। आरक्षक ने वरिष्ठ अधिकारियों को फोन कर घटना की जानकारी दी। उसने कहा कि थाना प्रभारी यदि उसके साथ शादी नहीं करेंगे तो वह आत्महत्या कर लेगी। इस सब के कारण थाने में एक अच्छा खासा हंगामा मच गया । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.