Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: आनलाइन गांजा तस्करी में अमेजन के वैन ड्राइवर व दो पिकअप ब्वाय गिरफ्तार

Madhya Pradesh 48 किलो गांजे के साथ पैकिंग करने वाले आरोपित ई-कामर्स कंपनी अमेजन के वैन ड्राइवर और अमेजन के ही दो पिकअप ब्वाय को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से अमेजन के सेलो टेप और खाकी पैकेट भी जब्त किए गए हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 08:36 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 08:36 PM (IST)
Madhya Pradesh: आनलाइन गांजा तस्करी में अमेजन के वैन ड्राइवर व दो पिकअप ब्वाय गिरफ्तार
आनलाइन गांजा तस्करी में अमेजन के वैन ड्राइवर व दो पिकअप ब्वाय गिरफ्तार। फाइल फोटो

भिंड, जेएनएन। मध्य प्रदेश की भिंड जिला पुलिस की सूचना पर विशाखापत्तनम पुलिस और स्पेशल एनफोर्समेंट ब्यूरो ने रविवार को 48 किलो गांजे के साथ पैकिंग करने वाले आरोपित, ई-कामर्स कंपनी अमेजन के वैन ड्राइवर और अमेजन के ही दो पिकअप ब्वाय को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से अमेजन के सेलो टेप और खाकी पैकेट भी जब्त किए गए हैं। आरोपितों को रिमांड पर भिंड लाने की कार्यवाही चल रही है। मंगलवार को उन्हें भिंड लाया जा सकता है। एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि 13 नवंबर, 2021 को पुलिस थाना गोहद चौराहा की टीम ने 21 किलो 734 ग्राम गांजे के साथ पिंटू उर्फ बिजेन्द्र तोमर निवासी छींमका, थाना गोहद चौराहा, सूरज उर्फ कल्लू पवैया निवासी आजाद नगर, मुरार, ग्वालियर को पकड़ा था। प्रकरण में अन्य आरोपित कल्लू के मामा के बेटे मुकुल जायसवाल निवासी नई सड़क, ग्वालियर और गांजा खरीदार चित्रा वाल्मीक निवासी मेहगांव को भी गिरफ्तार किया गया।

loksabha election banner

इस तरह हुई गिरफ्तारी

आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वे चिल्कापति श्रीनिवास राव उर्फ वासु निवासी मेरीपालम, जिला विशाखापत्तनम, आंध्र प्रदेश से गांजा लेते थे। वासु ने कल्लू और मुकुल को कंचनपालम, विशाखापत्तनम में किराए पर एक कमरा दिलाया था। इसी कमरे में वासु अमेजन के दो किलो पैकेट बनाकर अमेजन के डिलीवरी ब्वाय को देता था। पुलिस ने वासु निवासी महंथ कालोनी पंजाब होटल के पास मेरी पालम जिला विशाखापत्तनम, अमेजन के वैन ड्राइवर चीपुरूपल्ली वेंकटेशराव निवासी विशाखापत्तनम, अमेजन के ही पिकअप ब्वाय जीरू कुमार स्वामी पुत्र जीरू नागा राजू निवासी विशाखापत्तनम और बीज्जम कृष्णम राजू पुत्र वेकटेंशराव निवासी विशाखापत्तनम को 48 किलो गांजा व इलेक्ट्रानिक वेट मशीन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से अमेजन के कवर, अमेजन के सेलो टेप, खाकी पैकेट जब्त किए गए हैं। सभी आरोपितों पर 20(बी) एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। गोहद चौराहा थाना पुलिस ने पिछले शनिवार को अमेजन पर भी एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया, जिसमें कंपनी के कार्यकारी निदेशकों को आरोपित बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.