भगोड़े ललित मोदी ने दी राहुल गांधी को कोर्ट में घसीटने की धमकी, कहा- कांग्रेस ने पांच दशकों तक लूटा

ललित मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ यूके की अदालत में जाएंगे। मोदी ने कांग्रेस परिवार पर पांच दशकों तक भारत को लूटने का भी आरोप लगाया।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 05:24 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 07:07 AM (IST)
भगोड़े ललित मोदी ने दी राहुल गांधी को कोर्ट में घसीटने की धमकी, कहा- कांग्रेस ने पांच दशकों तक लूटा
भगोड़े ललित मोदी ने दी राहुल गांधी को कोर्ट में घसीटने की धमकी, कहा- कांग्रेस ने पांच दशकों तक लूटा

लंदन/नई दिल्ली,जेएनएन। हाल ही में दिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 'सभी मोदी चोर' वाले बयान पर विपक्ष से लेकर साधारण मोदी उपनाम वाले व्यक्ति भी उनपर हमलावर है। यहां तक की राहुल गांधी को अभी देश की विभिन्‍न अदालतों में मुकदमे भी झेलने पड़ रहे हैं। लेकिन इस बीच भगोड़े ललित मोदी ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला, उन्होंने मोदी उपनाम को लेकर दिए विवादित बयान पर राहुल गांधी को ब्रिटेन की कोर्ट में घसीटने की धमकी दी है।

ललित मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ यूके की अदालत में जाएंगे। मोदी ने कांग्रेस परिवार पर पांच दशकों तक भारत को लूटने का भी आरोप लगाया। उन्होंने एक अलग ट्वीट में कहा, 'कौन चोर कौन चौकीदार' - यह आप तय करे। बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में महाराष्ट्र में आयोजित एक रैली के दौरान कहा, 'मेरा एक सवाल है। सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा है? जैसे नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी। हमें नहीं पता अभी कितने और मोदी सामने आएंगे।'

बता दें कि ललित मोदी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व अध्यक्ष हैं। मनी लॉन्ड्रिंग में उनका नाम आने के बाद उन्होंने भारत छोड़ दिया, जहां बाद में उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया गया।

मुझे चोर कह कर पिछड़ी जातियों का अपमान किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 'सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों है' के तंज पर पलटवार किया है। मोदी ने कहा कि वह पिछड़े समुदाय से हैं इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष उन पर और उनके समुदाय पर निशाना साधते रहे हैं। इस बार तो उन्होंने पूरे समुदाय को ही चोर कह दिया है। मोदी ने कहा, 'नामदार (राजवंशी) ने पहले 'चौकीदार चोर है' का नारा देने की कोशिश की। अब वह पिछड़े समुदाय (मोदी समुदाय) का अपमान कर रहे हैं। पिछड़े समुदाय के होने के चलते कांग्रेस मेरा वर्षो से अपमान करती आ रही है।'

chat bot
आपका साथी