ब्रिटेन : तीसरा लॉकडाउन लागू करने के बजाय हजारों की लाशों का और ढेर लगने देंगे, रक्षामंत्री ने अखबार की रिपोर्ट को बताया झूठा

ब्रिटिश अखबार डेली मेल के अनुसार अक्टूबर में एक बैठक के दौरान पीएम जॉनसन ने कहा कि अब और लॉकडाउन नहीं होगा। फिर चाहे हजारों की तादाद में लाशों के ढेर लग जाएं। ब्रिटेन के रक्षा मंत्री बेन वैलिस ने इसे रिपोर्ट को गलत करार दिया है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 05:14 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 05:14 PM (IST)
ब्रिटेन : तीसरा लॉकडाउन लागू करने के बजाय हजारों की लाशों का और ढेर लगने देंगे, रक्षामंत्री ने अखबार की रिपोर्ट को बताया झूठा
पीएम जॉनसन का 'शवों के अंबार लगने देना' कहने का दावा है झूठा

लंदन, रायटर। ब्रिटेन के रक्षा मंत्री बेन वैलिस ने कहा है कि एक अखबार की वह रिपोर्ट गलत है जिसमें दावा किया गया था कि ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा था कि वह तीसरा लॉकडाउन लागू करने के बजाय हजारों की लाशों का और ढेर लगने देंगे।

प्रसिद्ध अखबार डेली मेल ने जॉनसन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कोविड-19 के संकट को बेहद हल्के तरीके से लिया है और अखबार ने यह भी पूछा है कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट की दोबारा की गई साजसज्जा का खर्च किसने उठाया है। ब्रिटिश अखबार डेली मेल के अनुसार, अक्टूबर में एक बैठक के दौरान पीएम जॉनसन ने कहा कि अब और लॉकडाउन नहीं होगा। फिर चाहे हजारों की तादाद में लाशों के ढेर लग जाएं।

ब्रिटिश अखबार की इस रिपोर्ट को सिरे से खारिज करते हुए ब्रिटेन के मंत्री वैलिस ने बताया कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम जॉनसन का पूरा ध्यान कोविड से निपटने में लगा था। उन्होंने कहा कि अखबार का दावा हास्यास्पद है और यह पूरी तरह से मनगढ़ंत कहानी है। आप बिना नाम के स्रोत के जरिये बिना नाम के सलाहकारों की बातचीत बता देते हैं। इसमें से किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी