देखिए पाकिस्तानी सिंगर का ड्रामा, आत्मघाती वेस्ट पहन दे रही पीएम मोदी को धमकी, यूजर्स बोले- ये तो...

पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा ने पहनी आत्मघाती वेस्ट। किया अपने ट्वीट में पीएम मोदी का जिक्र।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 12:31 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 03:57 PM (IST)
देखिए पाकिस्तानी सिंगर का ड्रामा, आत्मघाती वेस्ट पहन दे रही पीएम मोदी को धमकी, यूजर्स बोले- ये तो...
देखिए पाकिस्तानी सिंगर का ड्रामा, आत्मघाती वेस्ट पहन दे रही पीएम मोदी को धमकी, यूजर्स बोले- ये तो...

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा को ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के लिए एक आत्मघाती वेस्ट पहने हुए तस्वीर पोस्ट करने के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया। पीरजादा ने ट्वीट किया, जिसमें वो पीएम मोदी की तुलना एडोल्फ हिटलर से कर रही है। इसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह विस्फोटकों से लैस जैकेट पहने हुई है। इसमें वे किसी फिदायीन हमलावर से कम नहीं लग रही हैं।

कमर पर हाथ रखे हुए गायक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "#ModiHitler i just wish huh #kashmirkibeti". राबी के इस ट्वीट के बाद से ही वह ट्विटर उपयोगकर्ताओं के निशाने पर आ गई हैं। लोग उन्हें ऐसा सब(आत्मघाती वेस्ट) पहनने को लेकर पूरे पाकिस्तान पर हमला कर रहे हैं। यहां तक की एक यूजर्स ने तो ये तक लिख दिया, 'wow, आप पारंपरिक पाकिस्तानी पोशाक में कमाल की लग रही हैं'। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को इस पोशाक को देश की राष्ट्रीय पोशाक घोषित कर देना चाहिए।

अन्य कई तमाम लोगों द्वारा इस सिंगर की बेइज्जती की गई। यूजर्स द्वारा कहा गया कि पाकिस्तान के लोग जाहिल है। वहीं, ऐसी पोशाक पहने ड्रामे कर रही सिंगर को National sport of pakistan(पाकिस्तान का राष्ट्रीय खेल) को भी खिताब दे दिया गया। इधर एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि भारतीय होने पर गर्व है कि यहां नारियल फोड़ा जाता है ना की बम।

National sport of Pakistan 😂😂😂

— Patriotic Hindu🚩🇮🇳 (@ta_in_making) October 22, 2019

गर्व है मुझे अपने धर्म पर जहां धर्म के नाम पर नारियल फोड़ा जाता है बम नहीं

— 🇮🇳R.K.Dubey🇮🇳 (@RKDubey7878) October 22, 2019

इसे दिखाने की क्या जरूरत है

पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान एक #जिहादियों का देश है

— Uday Shanker Saini (@UdayShankerSai3) October 22, 2019

बता दें कि इससे पहले भी यह पाकिस्तान के लेड़ी सिंगर भारत के खिलाफ जहर और पीएम मोदी को धमकी दे चुकी है। पीरज़ादा ने 7 सितम्बर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नज़र आ रही थीं। राबी पीरज़ादा के इस वीडियो और धमकी देने के अंदाज़ को सोशल मीडिया में ख़ूब मज़ाक उड़ा था। हालांकि, खुद के पाकिस्तान ने उन्हें क़ानूनी नोटिस भेज दिया था, लेकिन यहां देख कर साफ है कि वो नोटिस भी सिर्फ दिखाने का था, क्योंकि इस बार भी यह सिंगर लगाम से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी