भारत ही नहीं पाक में भी आसमान छू रहे पेट्रोल के दाम, इमरान खान पर हमलावर हुआ विपक्ष

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की सूचना सचिव मरियम औरंगजेब ने पीएम खान से कहा कि पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी करने के बाद लोगों के दुख का मजाक न उड़ाया जाए। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुटो-जरदारी ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश को धोखा दिया।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:49 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:49 AM (IST)
भारत ही नहीं पाक में भी आसमान छू रहे पेट्रोल के दाम, इमरान खान पर हमलावर हुआ विपक्ष
भारत ही नहीं पाक में भी आसमान छू रहे पेट्रोल के दाम, इमरान खान पर हमलावर हुआ विपक्ष

इस्लामाबाद, एएनआइ। भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी पेट्रोल-डीजल की कीमत आसमान छू रही हैं। पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने गुरुवार को ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर सरकार की खिंचाई की। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुटो-जरदारी ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के इतिहास में पेट्रोल की कीमतों को उच्चतम स्तर तक बढ़ाकर देश के लोगों को धोखा दिया है।

पीपीपी प्रमुख ने कहा, 'जब डालर का मूल्य और पेट्रोल की कीमत इतिहास में उच्चतम स्तर पर है, तो सब कुछ लोगों की पहुंच से बाहर है।' उन्होंने आगे कहा िक पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में वृद्धि से एकत्र किए गए अरबों रुपये इस अक्षम पीटीआई सरकार द्वारा बर्बाद किए जाएंगे।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की सूचना सचिव मरियम औरंगजेब ने पीएम खान से कहा कि पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी करने के बाद लोगों के दुख का मजाक न उड़ाया जाए। उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान के लोगों के पास अपने अस्तित्व के लिए आटा और चीनी खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं और इमरान चाहते हैं कि वे घोड़े और साइकिल खरीदें।'

बता दें कि पाकिस्तान में पेट्रोल की नई कीमतें पाकिस्तानी 123.30 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 120.04 रुपये प्रति लीटर जारी हुई हैं। द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, देश भर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 5 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

chat bot
आपका साथी