पाकिस्‍तान से भी कहा गया 'HAPPY HOLY', मुबारकबाद देने वालों में इमरान खान भी शामिल

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सभी हिंदुओं को हैप्‍पी होली कहा है। उनके अलावा दूसरे नेताओं ने भी होली की शुभकामनाएं दी हैं।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 08:29 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 12:47 AM (IST)
पाकिस्‍तान से भी कहा गया 'HAPPY HOLY', मुबारकबाद देने वालों में इमरान खान भी शामिल
पाकिस्‍तान से भी कहा गया 'HAPPY HOLY', मुबारकबाद देने वालों में इमरान खान भी शामिल

नई दिल्‍ली [जागरण स्‍पेशल]। भारत और पाकिस्‍तान के बीच चल रहे तनाव के माहौल में रंगों का त्‍योहार होली कुछ खुशनुमा पल लेकर आया है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि पड़ोसी देश पाकिस्‍तान की तरफ से हैप्‍पी होली कहा गया है। हैप्‍पी होली कहने वालों में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हैं। इमरान खान ने होली को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने पाकिस्‍तान में रह रहे हिंदुओं के लिए एक संदेश लिखा है। उन्‍होंने लिखा है कि हिंदुओं को रंगों के त्‍योहार होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

इसके अलावा पाकिस्‍तान पिपुल्‍स पार्टी की तरफ से भी ऐसा ही एक संदेश पार्टी अध्‍यक्ष बिलावल भुट्टो ने ट्विटर के जरिए दिया है। उन्‍होंने लिखा है मेरे हिंदू भाई-बहनों को होली की मुबारकबाद, आओ सब मिलकर इस खुशी के मौके पर शांति का संदेश फैलाएं। बिलावल ने सोशल मीडिया पर होली खेलते हुए एक फोटो भी शेयर की है। इसमें होली समारोह में कुछ लोग उन्‍हें रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं।

पीएमएल-एन के अध्‍यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने भी ट्विटर पर अपने संदेश में होली पर हिंदुओं को मुबारकबाद दी है। उन्‍होंने कहा है कि सभी मिलकर इस खुशी के मौके पर शांति और खुशी का संदेश दें।

पाकिस्‍तान के मंत्री शाह मेहमूद कुरैशी ने अपने संदेश में लिखा है कि सभी को रंगों के पर्व होली की ढेरों बधाई। यह पर्व सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लेकर आए।

होली की बधाई देने वालों में विदेश में निर्वासित जीवन जी रहे मुहाजिर कौमी मूवमेंट के नेता अलताफ हुसैन ने भी दुनिया के सभी हिंदुओं को होली की बधाई दी है। उन्‍होंने लिखा है कि यह पर्व सभी के जीवन खुशहाली लेकर आए।

वेदांता का विवादों से है गहरा नाता, पहले भी हिंसक प्रदर्शनों में मारे जा चुके हैं लोग
न्‍यूजीलैंड में मस्जिद पर हमले से करीब छह माह पहले पाकिस्‍तान गया था संदिग्‍ध आतंकी!
मसूद के मुद्दे पर वीटो करके खुद फंस गया चीन, उसे नहीं था इसका कतई भी अंदाजा  
बोइंग 737 मैक्स 8 विमान में लगे नए सॉफ्टवेयर ने ले ली 157 लोगों की जान, नहीं दी गई थी ट्रेनिंग
शिनजियांग में उइगरों के खिलाफ खुलकर चलता है चीन का दमनचक्र, कार्रवाई को बताता है सही  

chat bot
आपका साथी