पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने माना, पत्नी 'बुशरा बीबी' की सलाह बगैर नहीं करते कोई काम

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उनका पत्नी बुशरा के बिना कोई वजूद नहीं है। वो बहुत समझदार हैं और मेरे कामकाज से जुड़ी किसी भी समस्या पर उनकी सलाह मेरे लिए महत्वपूर्ण होती है ।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:07 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:07 PM (IST)
पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने माना, पत्नी 'बुशरा बीबी' की सलाह बगैर नहीं करते कोई काम
जादू-टोने में विश्वास रखती हैं इमरान खान की पत्नी बुशरा

इस्लामाबाद, आइएएनएस। सरकार से जुड़े मामले हों या देश की कोई गंभीर समस्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हर एक मसले पर अपनी पत्नी बुशरा बीबी की सलाह लेकर ही काम करते हैं। ये बात अगर कोई और कहता तो शायद लोगों को विश्वास नहीं होता, लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने स्वयं ही यह बात कही है। उन्होंने जर्मन पत्रिका 'डेर स्पीगल ' को दिए साक्षात्कार में अपनी तीसरी पत्नी बुशरा की तारीफ के पुल बांधे। इमरान ने कहा उनका पत्नी बुशरा के बिना कोई वजूद नहीं है। वो बहुत समझदार हैं और मेरे कामकाज से जुड़ी किसी भी समस्या पर उनकी सलाह मेरे लिए महत्वपूर्ण होती है। पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि केवल मूर्ख लोग ही अपनी पत्नी से हर बात नहीं करते हैं।

प्रधानमंत्री बनने के छह महीने पहले ही की थी शादी

प्रधानमंत्री बनने के छह माह पहले ही इमरान की तीसरी शादी बुशरा बीबी के साथ हुई थी। ज्ञात हो कि इमरान खान की तीसरी पत्नी पाकिस्तान मीडिया में हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो जादू-टोने में विश्वास रखती हैं। पाकिस्तान में गूगल पर उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। वहीं, इमरान खान भी अपनी तीसरी पत्नी को लेकर इंटरनेशलन मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

बुशरा के भक्त हैं इमरान खान

बता दें कि इमरान ने पीएम बनने के छह महीने पहले ही बुशरा से शादी की थी। इमरान उनके भक्त से कम नहीं हैं। वो जैसा कहती हैं इमरान वैसा ही करते हैं। दोनों की पहली बार मुलाकात साल 2015 में लोधरन में एनए-154 सीट के लिए होने वाले चुनाव से पहले हुई थी। जानकारी के अनुसार बुशरा ने कथित तौर पर इमरान से कहा था कि उन्हें पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ शादी करनी होगी। इसके बाद इमरान उनसे शादी कर ली। यही नहीं बुशरा के ही कहने इमरान हाथ में माला लेकर घूमते हैं ।  

chat bot
आपका साथी