अफगान राजदूत की बेटी के अपहरण मामले में टैक्सी ड्राइवरों से पूछताछ, गृह मंत्री ने कहा- जल्द होंगे अपहरणकर्ता गिरफ्तार

गृह मंत्री शेख राशिद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा पुलिस अफगान राजदूत की बेटी के मामले की जांच कर रही है। अपहरण से पहले जिन टैक्सियों में वह बैठी थीं उनके चालकों से पूछताछ की जा रही है और अपहरणकर्ताओं को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:04 PM (IST)
अफगान राजदूत की बेटी के अपहरण मामले में टैक्सी ड्राइवरों से पूछताछ, गृह मंत्री ने कहा- जल्द होंगे अपहरणकर्ता गिरफ्तार
किराये की गाड़ी से जाते वक्त किया गया था सिलसिला का अपहरण

इस्लामाबाद, प्रेट्र। पाकिस्तान ने रविवार को कहा कि अफगान राजदूत की बेटी के अपहरण से पहले जिन टैक्सियों पर उन्होंने सवारी की थी, उनके चालकों से पूछताछ की गई है और मामले में प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। पाकिस्तान में अफगानिस्तान के राजदूत की बेटी का शुक्रवार को इस्लामाबाद में अज्ञात लोगों ने अपहरण किया, प्रताड़ित किया और उनके साथ मारपीट की।

किराये की गाड़ी से जाते वक्त किया गया था सिलसिला का अपहरण

सिलसिला अलीखिल का उस वक्त अपहरण किया गया, जब वह किराये की गाड़ी से कहीं जा रही थीं। अलीखिल राजधानी के एफ-9 पार्क इलाके में पाई गई थीं और उनके शरीर पर प्रताड़ना के निशान थे।

गृह मंत्री राशिद ने कहा- अपहरणकर्ताओं को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

गृह मंत्री शेख राशिद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, पुलिस अफगान राजदूत की बेटी के मामले की जांच कर रही है। अपहरण से पहले जिन टैक्सियों में वह बैठी थीं, उनके चालकों से पूछताछ की जा रही है और अपहरणकर्ताओं को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पहला टैक्सी चालक उन्हें खाद्दा बाजार लेकर गया, दूसरा चालक उन्हें रावलपिंडी और तीसरा चालक उन्हें दमन-आई-कोह से लेकर आया।

अलीखिल ने पुलिस को दिए बयान में कहा- उपहार खरीदने के लिए टैक्सी किराए पर ली थी

इस बीच, अलीखिल ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह उपहार खरीदने गई थीं और उन्होंने एक टैक्सी किराए पर ली। लौटते वक्त पांच मिनट की यात्रा के बाद टैक्सी चालक वाहन सड़क किनारे ले गया। वहीं एक और व्यक्ति आ गया और उस पर चिल्लाने लगा और उसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी।

अलीखिल ने कहा- मैं डर के मारे बेहोश हो गई, होश आने पर मैंने खुद को गंदे स्थान पर पाया

अलीखिल ने कहा, मैं डर के मारे बेहोश हो गई। होश आने पर मैंने खुद को गंदे स्थान पर पाया। इसके बाद मैंने पास के एक पार्क में जाने के लिए टैक्सी की और वहां से अपने पिता के सहयोगी को फोन किया, जो मुझे घर ले कर गए।

Disclaimer-: इस खबर में पहले जो फोटो लगी थी, उसे बदला गया है। पहले भूलवश गलत फोटा लगा दी गई थी।

chat bot
आपका साथी