पाकिस्तान: इमरान के सांसद की टिप्पणी पर भड़के हिंदू, देशव्यापी आंदोलन की चेतावनी

मामले को लेकर पाकिस्तान में इंटरनेट मीडिया पर भी सांसद को ट्रोल किया जाने लगा।

इमरान खान के सांसद ने विपक्षी नेता मरयम नवाज का मजाक उड़ाने के लिए हिंदू देवी की तस्वीर के साथ ट्विटर पर टिप्पणी की थी। हालात बिगड़ते देख सांसद ने अब ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांगी है।

Manish PandeyThu, 25 Feb 2021 03:15 PM (IST)

कराची, प्रेट्र। पाकिस्तान में इमरान खान की सत्तारूढ़ पार्टी तहरीक ए इंसाफ के सांसद अमीर लियाकत हुसैन की ट्विटर पर एक टिप्पणी से वहां हिंदू समुदाय सहित सभी अल्पसंख्यक भड़क गए हैं। सभी ने देशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दे दी।

सांसद ने विपक्षी नेता मरयम नवाज का मजाक उड़ाने के लिए हिंदू देवी की तस्वीर के साथ ट्विटर पर टिप्पणी की थी। हालात बिगड़ते देख सांसद ने अब ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांगी है। इमरान की पार्टी के ही प्रतिनिधि रमेश कुमार वंकबानी ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में ईशनिंदा में सांसद के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इसी पार्टी के उमर कोट सिंध के नेता लाल माल्ही ने इमरान खान से सांसद के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है।

मामले को लेकर पाकिस्तान में इंटरनेट मीडिया पर भी सांसद को ट्रोल किया जाने लगा। देश ही नहीं विदेशों से भी टिप्पणी आने लगीं। सांसद के साथ पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी जमकर कोसा गया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.