नए बजट को लेकर इमरान सरकार पर बिलावल भुट्टो का जोरदार हमला, कहा- नागरिकों की दुर्दशा को किया अनदेखा

बिलावल ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर वंचितों के प्रति सहानुभूति ना दिखाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इमरान की निंदा करते हुए कहा कि नए बजट के माध्यम से प्रधानमंत्री ने गरीब लोगों के प्रति अपनी शत्रुता को स्पष्ट कर दिया है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:28 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:28 PM (IST)
नए बजट को लेकर इमरान सरकार पर बिलावल भुट्टो का जोरदार हमला, कहा- नागरिकों की दुर्दशा को किया अनदेखा
इमरान सरकार ने पेश किया वित्त वर्ष 2021-22 का बजट

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने शनिवार को इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार पर वित्त वर्ष 2021-22 के प्रस्तावित बजट को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पाक पीएम देश के नागरिकों की दुर्दशा को अनदेखा कर रहे हैं और वो बहरे और गूंगे हो गए हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इसे एक जनविरोधी बजट करार देते हुए कहा, 'साल भले ही बदल गया हो, लेकिन लोगों की स्थिति जस की तस है। एक गरीब का घर अभी भी जरूरतों से वंचित है।' बिलावल ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर वंचितों के प्रति सहानुभूति ना दिखाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इमरान की निंदा करते हुए कहा कि नए बजट के माध्यम से, प्रधानमंत्री ने गरीब लोगों के प्रति अपने विद्वेष को स्पष्ट कर दिया है।

उन्होंने कहा, 'इमरान सरकार ने नए बजट से अपने जनविरोधी एजेंडे का पर्दाफाश कर दिया है।' पीपीपी अध्यक्ष ने मीडिया सेल बिलावल हाउस से जारी एक बयान में कहा कि पीटीआई को देश के भविष्य के साथ खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जियो न्यूज के मुताबिक, बिलावल ने कहा पार्टी प्रधानमंत्री इमरान खान को लोगों का आर्थिक नरसंहार करने की अनुमति नहीं देगी।

पीपीपी अध्यक्ष ने कहा कि जब सरकार आर्थिक सर्वेक्षण 2020-21 के माध्यम से झूठे तथ्य पेश कर रही थी और इस बात का दावा कर रही थी कि देश फल-फूल रहा है, तो वहीं, दूसरी तरफ सरकारी कर्मचारी नेशनल असेंबली के बाहर महंगाई का विरोध कर रहे थे।

उन्होंने कहा, 'लोग अब जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं क्योंकि वे प्रधानमंत्री के खोखले वादों को समझ गए हैं।' उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं कि बड़ी बातें करके कुछ भी नहीं करना इमरान खान की आदत है। वह पूरी तरह से आम आदमी को राहत देने में विफल रहे हैं।' बिलावल ने कहा कि पीटीआई सरकार से जनविरोधी बजट की ही उम्मीद थी।

chat bot
आपका साथी