बिलावल बोले, PM इमरान खान को देना होगा एक-एक वैक्सीन का हिसाब

पाकिस्तान में कोरोना महामारी बेकाबू है और अब यहां के नेताओं ने इमरान को निशाने पर ले लिया है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो ने कहा है कि इमरान एक-एक वैक्सीन का हिसाब देना होगा। पढ़ें पूरी खबर।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 07:34 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 07:34 AM (IST)
बिलावल बोले, PM इमरान खान को देना होगा एक-एक वैक्सीन का हिसाब
बिलावल बोले, PM इमरान खान को देना होगा एक-एक वैक्सीन का हिसाब

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान में कोरोना महामारी बेकाबू है और अब यहां के नेताओं ने इमरान को निशाने पर ले लिया है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो ने कहा है कि इमरान एक-एक वैक्सीन का हिसाब देना होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कोरोना रिलीफ फंड का भी पूरा हिसाब जनता को दें।

बिलावल ने इमरान से पूछा कि कोरोना पर नियंत्रण के लिए उनके द्वारा पिछले साल बनाई गई टाइगर सेना कहां है। यह बयान इमरान के द्वारा देश में कोरोना की गाइडलाइन लागू कराने के लिए पुलिस के साथ सेना को भी लगाने के आदेश के बाद आया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी जनता में परेशानी सिर्फ सरकार की नीतियों के कारण ही बढ़ रही हैं। बिलावल भुट्टो ने कहा कि कोरोना की गाइडलाइन जब प्रधानमंत्री खुद ही नहीं मान रहे तो जनता से कैसे उम्मीद की जा सकती है।

इमरान के सांसद मरयम की पार्टी के संपर्क में लाहौर

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने कहा है कि इमरान खान की पार्टी के असंतुष्ट सांसद अब उनके संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव घोषित होने दीजिए, उसके बाद पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी