पाकिस्तान में सड़क हादसा: पैसेंजर्स वैन पलटने से गई 13 लोगों की जान, कई घायल

पाकिस्तान में शनिवार रात एक सड़र हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। पैसेंजर्स वैन पलटने से ये हादसा हुआ। यही नहीं वाहन में आग भी लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक वैन में 20 लोग सवार थे।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:29 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 09:29 AM (IST)
पाकिस्तान में सड़क हादसा: पैसेंजर्स वैन पलटने से गई 13 लोगों की जान, कई घायल
पाकिस्तान सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, कई घायल।

सिंध, एएनआइ। पाकिस्तान में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, यह हादसा करची- हैदराबाद मोटर मार्ग के पास हुआ। शनिवार रात को हुए हादसे की वजह वैन के पलटना बताया जा रहा है। वैन पलटने के बाद आग लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, वाहन में 20 लोग सवार थे। हादसे में घायल हुए लोगों को पास ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बचे हुए लोगों के निकालने के का किया जा रहा प्रयास

अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात दुर्घटनाग्रस्त होने के दौरान वाहन में कम से कम 20 लोग सवार थे। बचे हुए सात लोगों में से पांच को अस्पताल ले जाया गया, अतिरिक्त आईजी मोटरवे पुलिस डॉ. आफताब पठान ने डॉन न्यूज को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शवों को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं, जबकि बचे लोगों में वैन चालक और एक बच्चा शामिल है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़ितों की तुरंत पहचान नहीं की जा सकी है।

हैदराबाद से कराची जा रही थी वैन

नूरीबाद के पुलिस उपाधीक्षक नज़र देशक ने कहा कि वैन हैदराबाद से कराची जा रही थी। देेशक ने बताया कि वैन पलट गई और सड़क पर कई मोड़ आने के बाद आग लग गई और सड़क से उछल गई। उन्होंने कहा कि यात्रियों के शरीर पूरी तरह से जल गए थे। दुर्घटना के बाद विशेष ट्रैफिक को मोटरवे पर निलंबित कर दिया गया था।

9 मार्च 2020 को सड़क हादसे  में 19 लोगों की 

इससे पहले भी पाकिस्तान में सड़क हादसा हो चुका है। देश में इससे पहले 9 मार्च 2020 को एक सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे। घायल हुए सभी लोगों का पास ही एक अस्पताल में इलाज कराया गया था जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था ये हादसा गिलगिट के पास हुआ था। अधिकारियों के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस पहाड़ी सड़क से जा रही थी। संतुलन बिगड़ने पर बास खाई में जा गिरी। यह बस रावलपिंडी से स्कार्दू सिटी (Skardu) जा रही थी।

chat bot
आपका साथी