सऊदी अरब में कार्यक्रम के दौरान तीन कलाकारों पर चाकू से हमला

घटना रियाद के किंग अब्दुल्ला पार्क में हुई। इस दौरान किंग अब्दुल्ला पार्क में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 08:26 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 08:26 AM (IST)
सऊदी अरब में कार्यक्रम के दौरान तीन कलाकारों पर चाकू से हमला
सऊदी अरब में कार्यक्रम के दौरान तीन कलाकारों पर चाकू से हमला

रियाद, एएफपी। सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक लाइव संगीत समारोह के दौरान एक यमनी नागरिक ने तीन कलाकार को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सऊदी की आधिकारिक समाचार एजेंसी ने सोमवार को पुलिस प्रवक्ता के हवाले से कहा, ' सुरक्षा बलों ने उससे निपट लिया.. लाइव शो के दौरान थिएटर ग्रुप के दो पुरुषों और एक महिला पर हमला हुआ था।'

घटना रियाद के किंग अब्दुल्ला पार्क में हुई। बयान में कहा गया कि पीड़ितों की हालत अब स्थिर है, लेकिन उनकी नागरिकता या हमले के पीछे के मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सऊदी अरब में 2 महीनों के लिए 'रियाद सीजन' चल रहा है। इस दौरान किंग अब्दुल्ला पार्क में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। सऊदी सरकार की कोशिश अपनी छवि उदार बनाने के साथ पर्यटकों को भी अधिक से अधिक संख्या में आकर्षित करना है। पर्यटन को सऊदी अरब अब अर्थव्ववस्था मजबूत करने के लिए नए विकल्प के तौर पर देख रहा है।

chat bot
आपका साथी