ऑस्ट्रेलिया में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ नस्लीय दु‌र्व्यवहार

सिडनी से मेलबर्न के लिए सफर के दौरान शिल्पा के साथ आपत्तिजनक व्यवहार हुआ।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 09:04 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:25 AM (IST)
ऑस्ट्रेलिया में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ नस्लीय दु‌र्व्यवहार
ऑस्ट्रेलिया में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ नस्लीय दु‌र्व्यवहार

मेलबर्न, प्रेट्र। ऑस्ट्रेलिया में भारतीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ नस्लीय व्यवहार होने की जानकारी सामने आई है। सिडनी से मेलबर्न के लिए सफर के दौरान शिल्पा के साथ आपत्तिजनक व्यवहार हुआ। शिल्पा ने अपने साथ हुए दु‌र्व्यवहार की जानकारी इंस्टाग्राम पर घटनाक्रम के बारे में पोस्ट के जरिये दी है।

एयरपोर्ट कर्मी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

शिल्पा ने लिखा- हवाई अड्डे के चेक इन काउंटर पर उन्हें मेल नाम की एक महिलाकर्मी मिली। वहां उसने उनके (शिल्पा के) दो बैगों को लेकर आपत्ति जताई। कहा, इनमें अतिरिक्त सामान भरा हुआ है। जबकि वास्तव में दो बैग ले जाने की अनुमति थी और उनमें से एक आधा खाली था। जब उस बैग को चेक करने के लिए कहा था तो उसमें बेवजह का समय लगाया गया।

बैग की चेकिंग न करने पर जब शिकायत की गई तो एयरपोर्ट स्टाफ सहयोग करने की जगह बदतमीजी पर उतर आया। मेल नाम की महिलाकर्मी का व्यवहार खासा आपत्तिजनक रहा। वह अश्वेत लोगों के लिए प्रयुक्त होने वाला शब्द 'यूएस' बोलती सुनाई दी। इस समय वह नस्लीय आधार पर भेदभाव करती नजर आई और उसका व्यवहार खासा रूखा रहा।

शिल्पा 2007 में भी नस्लीय भेदभाव की शिकार हो चुकी हैं। ब्रिटिश टेलीविजन चैनल पर 'सिलेब्रेटी बिग ब्रदर शो' के दौरान उनके खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की गई थी। यह खासी चर्चित हुई थी। बाद में उससे पैदा हुए माहौल में शिल्पा शो की विनर रही थीं।

chat bot
आपका साथी