Netherland : कोरोना कर्फ्यू के चलते मचा उत्पात, प्रधानमंत्री समेत तमाम नेताओं ने की कड़ी निंदा

सबसे ज्यादा बुरी स्थिति आइंडहॉवन (Eindhoven) में देखी गई थी जहां सैकड़ों दंगाइयों ने पुलिस और के साथ झड़प की थी। इतना ही नहीं इन लोगों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया और अधिकारियों पर पत्थर फेंके और आतिशबाजी की।

By Neel RajputEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:33 PM (IST)
Netherland : कोरोना कर्फ्यू के चलते मचा उत्पात, प्रधानमंत्री समेत तमाम नेताओं ने की कड़ी निंदा
नीदरलैंड में दबंगईयों ने जलाई कार और की आतिशबाजी

हेग, एपी। नीदरलैंड के बाहरी लगभग 10 कस्बों और शहरों में पुलिस के साथ झड़प करने वाले दबंगइयों की राजनेताओं और स्थानीय नेताओं ने निंदा की है। दरअसल कोरोना संक्रमण के कारण लागू कर्फ्यू का कुछ लोग विरोध कर रहे थे और इस दौरान पुलिस के साथ झड़प का मामला भी सामने आया।

प्रधानमंत्री मार्क रूट (Mark Rutte) ने इस वाकिए की निंदा करते हुए कहा कि यह बिलकुल अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि इसे लेकर विरोध करने का कोई मतलब नहीं है। यह आपराधिक हिंसा है और हम इस तरह की घटनाओं का इसी तरह रास्ता निकालेंगे।

सबसे ज्यादा बुरी स्थिति आइंडहॉवन (Eindhoven) में देखी गई थी, जहां सैकड़ों दंगाइयों ने पुलिस के साथ झड़प की थी। इतना ही नहीं इन लोगों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया और अधिकारियों पर पत्थर फेंके और आतिशबाजी की। इसके अलावा कार की खिड़कियां तोड़ दीं और दक्षिणी शहर के रेलवे स्टेशन पर एक सुपरमार्केट में भी लूट-पाट की।

chat bot
आपका साथी