पाकिस्तान में फिर सुनाई दी धमाके की गूंज, विस्फोट में फिलहाल दो लोगों के घायल होने की खबर...

बलूचिस्तान के एक बाजार में शक्तिशाली बम विस्फोट में फिलहाल 2 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। धमाके की तीव्रता का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की घटनास्थल के आस-पास बनी इमारतों की खिड़कियों के शीशे तक टूट गए।

Amit KumarMon, 26 Jul 2021 09:35 PM (IST)
Pakistan 2 injured in bomb explosion in balochistan

इस्लामाबाद, एजेंसियां: पाकिस्तान में एक बार फिर बम धमाके की गूंज सुनाई दी है। देश के सबसे अशांत प्रांत बलूचिस्तान के एक बाजार में शक्तिशाली बम विस्फोट में फिलहाल 2 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। धमाके की तीव्रता का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की, घटनास्थल के आस-पास बनी इमारतों की खिड़कियों के शीशे तक टूट गए।

बड़ी जनहानी के मकसद से धमाका

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को हुआ बम धमाका प्रांतीय राजधानी क्वेटा के हजार गंजी इलाके में एक सब्जी और फल बाजार में हुआ है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे बचाव दल के अधिकारियों ने बताया है की, धमाके के वक्त बाजार में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे। जिसके चलते एक बड़ी जनहानी होने से टल गई है।

इलाके को किया गया सील

धमाके के बाद घटना स्थल पर पहुंचे सुरक्षा दल ने इलाके को सील करके आस-पास के इलाके को खंगालना शुरू कर दिया है। ताकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में बैठे आतंकियों के मंसूबों को विफल किया जा सके। साथ ही बताया जा रहा है की, घायलों को इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दो लोगों के घायल होने की खबर है।

गुजरे दिनों भी हुआ था धमाका

गौरतलब है की, जुलाई के शुरुआती दिनों में भी प्रांत में एक बम धमाके घटना के अंजाम दिया गया था। जिसमें करीब 6 सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की खबर सामने आई थी। ये विस्फोट क्वेटा के एयरपोर्ट रोड पर अस्करी पार्क के सामने हुआ था। साथ ही सामने आया था की, जिस वक्त ये हादसा हुआ तभी पाकिस्तानी सेना के छह वाहनों का एक काफिला वहां से गुजर रहा था, उसी दौरान सड़क के किनारे एक मोटरसाइकिल में विस्फोट हुआ था।

अशांती फैलाने के मकसद से धमाका

बीते कुछ दिनों में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों और सार्वजनिक स्थानों पर कई हमले किए हैं। जिनके बारे में आतंकवाद निरोधी विभाग के प्रवक्ता का कहना है कि ये हमले साफ तौर से इलाके में अशांति फैलाने के मकसद से किए जा रहे है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.