न्यूजीलैंड के सुपरमार्केट में छुरे से हमला, पांच घायल, पीएम जेसिंडा ने कहा- आतंकी हमले के नहीं मिले तथ्य

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने कहा है अब तक घटना के आतंकी हमला होने के कोई तथ्य नहीं मिले हैं। फिर भी पुलिस इन स्थितियों पर जांच कर रही है। हमले के कारणों को तलाशा जा रहा है।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:30 PM (IST)
न्यूजीलैंड के सुपरमार्केट में छुरे से हमला, पांच घायल, पीएम जेसिंडा ने कहा- आतंकी हमले के नहीं मिले तथ्य
न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न की फाइल फोटो

वेलिंग्टन, एपी। न्यूजीलैंड के डूनेडिन शहर के काउंटडाउन सुपर मार्केट में एक हमलावर बिना कोई कारण हिंसा करने लगा। उसने छुरा मारकर पांच लोगों को घायल कर दिया। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने कहा है अब तक घटना के आतंकी हमला होने के कोई तथ्य नहीं मिले हैं। फिर भी पुलिस इन स्थितियों पर जांच कर रही है। हमले के कारणों को तलाशा जा रहा है।

घटना में स्टोर के दो कर्मचारी भी हुए घायल

इस घटना में जब तक पुलिस पहुंची, दुकानदारों ने हमलावर को पकड़ लिया था। हमलावर के भी घायल होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया है। घायल तीन लोगों की हालत गंभीर है। इन तीनों का इंटेंसिव केयर यूनिट में इलाज किया जा रहा है। घटना में स्टोर के दो कर्मचारी घायल हुए हैं।

पाक में चेक पोस्ट पर तैनात तीन सुरक्षाकर्मियों की हत्या

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में अ‌र्द्धसुरक्षा बल की चौकी पर अज्ञात हमलावरों ने गोलीबारी कर दी। इस हमले में तीन सुरक्षाकर्मियों की मौैत हो गई। यह चौकी बोलन जिले में मरात क्षेत्र में थी। यह क्षेत्र क्वेटा से 70 किमी. दूर है। हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी