बांग्‍लादेश में गैस पाइप लाइन में ब्‍लॉस्‍ट से सात लोगों की मौत, कई घायल

बांग्‍लादेश के चिटगांव में रविवार शाम को हुए गैस पाइपलाइन में ब्‍लॉस्‍ट से सात लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:32 PM (IST)
बांग्‍लादेश में गैस पाइप लाइन में ब्‍लॉस्‍ट से सात लोगों की मौत, कई घायल
बांग्‍लादेश में गैस पाइप लाइन में ब्‍लॉस्‍ट से सात लोगों की मौत, कई घायल

ढाका, रायटर। बांग्‍लादेश के चिटगांव में रविवार शाम को हुए गैस पाइपलाइन में ब्‍लॉस्‍ट से सात लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। यह जानकारी शहर के पुलिस प्रमुख ने दी।

At least seven people killed and eight injured after a gas pipeline exploded today in Chittagong, Bangladesh: Reuters— ANI (@ANI) November 17, 2019

मौके पर मौजूद गवाह मोहम्मद मोहसिन ने बताया कि इमारत की पांच मंजिला इमारत के सामने पाइप लाइन फट गई, जिससे इमारत की कुछ दीवारें उड़ गईं। घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि घायलों में से कुछ की हालत गंभीर थी। घायलों में एक जल गया, जबकि अन्य दीवार गिरने से घायल हुए।

अग्निशमन सेवा के अधिकारी अमीर हुसैन ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं हो सकता कि विस्फोट का कारण क्या था। इस बारे में जांच चल रही है। पिछले महीने राजधानी ढाका में गुब्बारों को फुलाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले गैस सिलेंडर से सात बच्चों की मौत हो गई थी। गलत तरीके से लगी गैस पाइपलाइन और घटिया सिलिंडर अक्सर दक्षिण एशियाई देश में दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं, जिनकी निगरानी में चूक हो जाती है।

chat bot
आपका साथी