Nepal Road Accident: नेपाल में सड़क हादसा, 20 फीट नीचे खाई में गिरी कार; चार भारतीयों की मौत

नेपाल में आज एक सड़क हादसे में चार भारतीयों की मौत हो गई है। हादसा नेपाल-भारत सीमा के पास रौतहाट जिले में हुआ है। तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 20 फीट नीचे खाई की तरफ पानी में गिरकर डूब गई।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 01:20 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 01:24 PM (IST)
Nepal Road Accident: नेपाल में सड़क हादसा, 20 फीट नीचे खाई में गिरी कार; चार भारतीयों की मौत
नेपाल में सड़क हादसा, 20 फीट नीचे खाई में गिरी कार; चार भारतीयों की मौत

काठमांडू, आइएएनएस। नेपाल में आज एक सड़क हादसे में चार भारतीयों की मौत हो गई है। हादसा नेपाल-भारत सीमा के पास रौतहाट जिले में हुआ है। तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 20 फीट नीचे खाई की तरफ पानी में गिरकर डूब गई, जिसमें सवार चारों लोग बाहर नहीं निकल सके। जिससे दम घुटने से कार में सवार लोगों की मौत हो गई। अभी मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

रौतहट में जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार, शनिवार की रात को झुनखुनवा चौक पर चंद्रनिगहापुर रोड खंड के साथ वे एक छोटे से शहर चंद्रनिघापुर से जिला मुख्यालय गौर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि तेज रफ्तार वाहन सड़क से 20 मीटर नीचे गिर गया और एक तालाब में गिर गया। नेपाल के पुलिस अधीक्षक बिनोद घिमिरे ने कहा, 'हमने मृतकों के पास से भारतीय आधार कार्ड बरामद कर लिए हैं।' उन्होंने कहा, 'हमने भारतीय पुलिस को दुर्घटना के बारे में सूचित कर दिया है।' इसे साथ ही नेपाल पुलिस ने पहले ही दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

उधर, यूपी के प्रयागराज में शनिवार की रात बड़ा सड़क हादसा हुआ। थरवई थाना क्षेत्र के बेरूई गांव स्थित हाईवे पर पिकअप ने बाइक में टक्‍कर मारी। बाइक पर तीन युवक सवार थे। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। सूचना मिली तो पुलिस वहां पहुंची और जख्‍मी युवक को इलाज के लिए शहर के एसआरएन अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

थरवई थाना क्षेत्र के देवापुर गांव निवासी 32 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र राज किशोर व 34 वर्षीय धीरेंद्र कुमार बिंद और राजकुमार शनिवार की रात बाइक से हाईवे से सहसों जा रहे थे। थरवई के बेरूई गांव के निकट तेज स्‍पीड में आ रहे पिकअप वाहन ने बाइक में पीछे से टक्‍कर मारी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार तीनों युवक छिटककर सड़क पर गिर गए। मौके पर ही अनिल कुमार ओर धीरेंद्र कुमार बिंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी