फ्रांस में महिला पुलिस अफसर की थाने में धारदार हथियार से हत्या, जांच शुरू

फ्रांस में शुक्रवार को फिर से सनसनीखेज वारदात हुई। एक उन्मादी शख्स ने थाने में घुसकर महिला पुलिसकर्मी के गले पर लंबे चाकू से लगातार वार किए। इसके बाद पुलिसकर्मी बुरी तरह खून में लथपथ हो गई और थोड़ी देर बाद दम तोड़ दिया।

By Neel RajputEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:39 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:39 PM (IST)
फ्रांस में महिला पुलिस अफसर की थाने में धारदार हथियार से हत्या, जांच शुरू
जांच जारी, आतंकी वारदात से इन्कार नहीं

पेरिस, रायटर। फ्रांस में पेरिस के नजदीक रामबुलेट इलाके में एक शख्स ने पुलिस थाने में घुसकर 49 वर्षीय महिला पुलिस अधिकारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उस हमलावर को मार गिराया। घटना के आतंकी वारदात होने की आशंका से इन्कार नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

फ्रांस में शुक्रवार को फिर से सनसनीखेज वारदात हुई। एक उन्मादी शख्स ने थाने में घुसकर महिला पुलिसकर्मी के गले पर लंबे चाकू से लगातार वार किए। इससे महिला पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल होकर खून से नहा गई और कुछ ही मिनट में उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद थाने में तैनात सुरक्षा गार्ड ने हमलावर को घेरकर उसे गोली मार दी। शुरुआती जांच में पता चला चला है कि हमलावर ट्यूनीशिया का नागरिक था और वैध दस्तावेज के साथ फ्रांस में रह रहा था। अभी तक उसके द्वारा वारदात के दौरान किसी तरह की नस्ली नारेबाजी करने की जानकारी नहीं मिली है। हमलावर का कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी सामने नहीं आया है।

फ्रांस पिछले कुछ वर्षो से लगातार आतंकी हमले झेल रहा है। करीब छह महीने पहले एक युवक ने शिक्षक की दिनदहाड़े गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। फ्रांस के प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स ने महिला पुलिस अधिकारी की हत्या की निंदा करते हुए उसे कायराना हरकत बताया है।

chat bot
आपका साथी