स्पेन : मैड्रिड में एक बिल्डिंग में हुआ विस्फोट, हादसे में गई दो लोगों की जान और छह घायल

मैड्रिड के मेयर ने कहा कि इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। पुलिस सूत्रों ने चैनल को बताया कि पुएर्ता डी टोलेडो के पड़ोस में विस्फोट से चार मंजिल प्रभावित हो गई हैं। घटनास्थल पर अग्निशमन पुलिस और आपातकालीन कर्मी काम कर रहे हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 09:01 PM (IST)
स्पेन : मैड्रिड में एक बिल्डिंग में हुआ विस्फोट, हादसे में गई दो लोगों की जान और छह घायल
मैड्रिड विस्फोट में छह लोग घायल दो की गई जान

मैड्रिड (स्पेन), एएनआइ। मैड्रिड में एक गैस विस्फोट का मामला सामने आया है। स्पेनिश टीवी चैनल ला कास्टा ने बुधवार को एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से यह जानकारी दी है। इसके मुताबिक, सेंट्रल मैड्रिड में एक विस्फोट में एक इमारत ढह गई और इमारत से धुआं निकलने लगा। इसके बाद बचावकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को बिल्डिंग से बाहर निकाला और उन्हें नर्सिंग होम ले गए। खबर है कि इस हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं और दो लोगों की मौत हो गई है।

One building collapsed in an explosion in central Madrid with smoke coming out of the building and rescue workers evacuating elderly people from a nearby nursing home: Reuters

— ANI (@ANI) January 20, 2021

टीवी चैनल के अनुसार, 'एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इस हादसे में कम से कम छह लोग घायल हो गए हैं।' वहीं, मैड्रिड के मेयर ने कहा कि इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। पुलिस सूत्रों ने चैनल को बताया कि पुएर्ता डी टोलेडो के पड़ोस में विस्फोट से चार मंजिल प्रभावित हो गई हैं। घटनास्थल पर अग्निशमन, पुलिस और आपातकालीन कर्मी काम कर रहे हैं।

#UPDATE | Madrid Mayor says at least two people died in the blast; says initial information show the blast likely caused by gas leak: Reuters https://t.co/1Bf9Oe0OaS" rel="nofollow pic.twitter.com/enOEpMC60E

— ANI (@ANI) January 20, 2021
chat bot
आपका साथी