दुबई हवाई अड्डे पर अजब किस्सा, नींद आ जाने से छूटी एक भारतीय नागरिक की फ्लाइट

मार्च में भी एक भारतीय नींद के कारण विमान में सवार नहीं हो पाया और लौटने से पहले 50 दिनों तक फंसा रहा।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 10:32 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 10:32 AM (IST)
दुबई हवाई अड्डे पर अजब किस्सा, नींद आ जाने से छूटी एक भारतीय नागरिक की फ्लाइट
दुबई हवाई अड्डे पर अजब किस्सा, नींद आ जाने से छूटी एक भारतीय नागरिक की फ्लाइट

दुबई, प्रेट्र। दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गहरी नींद आ जाने से एक भारतीय स्वदेश वापसी के लिए विशेष विमान में सवार नहीं पाया। यह 53 वर्षीय भारतीय पी. शजहन अबूधाबी में स्टोरकीपर के रूप में काम करते हैं। वह अमीरात जंबो जेट से तिरुअनंतपुरम के लिए रवाना होने वाले थे। यह विमान केरल मुस्लिम कल्चरल सेंटर दुबई ने चार्टर किया था। स्वदेश वापसी के लिए यह पहला जंबो जेट चार्टर किया गया था। शजहन ने टिकट के लिए 1100 दिरहम (22,260 रुपये) भुगतान किए थे।

उन्होंने कहा कि जंबो जेट के लिए टिकट कन्फर्म होने के इंतजार में एक रात पहले वह सो नहीं सके थे। इस विमान से 427 भारतीय केरल आने वाले थे। रात में हवाई अड्डे पर चेक-इन प्रक्रिया और गहन जांच पूरी करने के बाद वह टर्मिनल तीन के बोर्डिग गेट के वेटिंग एरिया में स्थानीय समयानुसार रात दो बजे दाखिल हुए। वहां वह दूसरों की तरह बैठ गए, लेकिन 4:30 बजे भोर में गहरी नींद आ गई। चार्टर विमान का समन्वय करने वाले एस निजामुद्दीन कोल्लम ने कहा कि जब विमान उड़ान भरने वाला था तब भी एयरलाइन अधिकारियों ने शजहन को नहीं तलाशा। मार्च में भी एक भारतीय नींद के कारण विमान में सवार नहीं हो पाया और लौटने से पहले 50 दिनों तक फंसा रहा।

संपर्क में आई महिला सहित दुबई से लौटे चार लोग कोरोना पॉजिटिव

बरनाला में 29 जुलाई से चार दिनों तक थमा कोरोना का कहर फिर से पैर पसार बढ़ गया है व 4 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिनमें एक 30 वर्षीय महिला नजदीक एसडी कॉलेज निवासी है, जोकि पॉजिटिव के संपर्क में आई थी। इसके साथ दुबई से लौटे बरनाला निवासी 35 वर्ष के भीतर तीन पॉजिटिव मरीज सामने आए है, जो 25 जून को बरनाला लौटे थे। अब तक बरनाला में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 23 हो गई है व अब तक कुल संक्रमित 63 हो चुके है व 2 की मौत हो चुकी है। वहीं 40 स्वस्थ हो चुके है।

chat bot
आपका साथी