अफगानिस्तान के फरयाब बम विस्फोट में पुलिस प्रमुख समेत 5 सुरक्षाकर्मियों की मौत

शांति के लिए चल रहे प्रयासों के बीच देश में हिंसा तेज हो गई है। हाल ही में फरयाब में तालिबान के हमले तेज हो गए हैं। फरयाब में विस्फोट अब 5 सुरक्षाबलों की जान चली गई। इससे पहले हाल में हुए हमले में 3 सैनिक घायल हुए थे।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 01:13 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 01:13 PM (IST)
अफगानिस्तान के फरयाब बम विस्फोट में पुलिस प्रमुख समेत 5 सुरक्षाकर्मियों की मौत
अफगानिस्तान के फरयाब बम विस्फोट में पुलिस प्रमुख समेत 5 सुरक्षाकर्मियों की मौत।

फरयाब, एएनआइ। अफगानिस्तान में आए दिन सुरक्षाबलों पर हमले की खबर सामने आती रही है। अब एक बार फिर फरयाब में विस्फोट हुआ और उसमें 5 सुरक्षाबलों की जान चली गई। टोलो न्यूज ने प्रांतीय पुलिस का हवाला देते हुए बताया कि बुधवार को प्रांत में एक सड़क किनारे बम विस्फोट में कमरकुल जिले के पुलिस प्रमुख सफर मोहम्मद बीदर सहित कम से कम पांच सुरक्षाकर्मी मारे गए। तालिबान सहित किसी भी समूह ने अभी तक हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। फरयाब पुलिस प्रमुख के प्रवक्ता अब्दुल करीम यारीश ने कहा, यह घटना उस समय हुई जब पुलिस प्रमुख जिले के एक इलाके में 'तालिबान हमले के तहत' सुरक्षा बलों का समर्थन करने के लिए जा रहे थे।

शांति के लिए चल रहे प्रयासों के बीच देश में हिंसा तेज हो गई है। हाल ही में फरयाब में तालिबान के हमले तेज हो गए हैं। पुलिस के अनुसार, सोमवार को समूह ने कैसर जिले पर हमला किया था। कैसर जिले के एक बाजार में कार बम विस्फोट हुआ था जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

chat bot
आपका साथी