दुबई में भारतीय दुकानदार की निकली लॉटरी, लक्जरी QX50 कार के साथ मिले 38 लाख रुपये

दुबई शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान हर साल यह लॉटरी आयोजित की जाती है। इसके एक टिकट की कीमत 200 दिरहम (करीब 3870 रुपये) होती है।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 06:31 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 07:11 PM (IST)
दुबई में भारतीय दुकानदार की निकली लॉटरी, लक्जरी QX50 कार के साथ मिले 38 लाख रुपये
दुबई में भारतीय दुकानदार की निकली लॉटरी, लक्जरी QX50 कार के साथ मिले 38 लाख रुपये

दुबई, प्रेट्र। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारतीय नागरिक की एक ही झटके में किस्मत बदल गई। दुबई शहर में दुकान चलाने वाले श्रीजीत ने बड़ी लॉटरी जीती है। इसके तहत उन्हें दो लाख दिरहम (करीब 38 लाख रुपये) के नकद ईनाम के साथ लक्जरी कार इनफिनिटी क्यूएक्स50 (Infiniti QX50) भी मिली है।

हर साल लॉटरी टीकट खरीदते थे श्रीजीत                                      

श्रीजीत पिछले दस वर्षो से इनफिनिटी लॉटरी का टिकट आजमा रहे थे। इस वर्ष के विजेता के रूप में अपना नाम सुनते ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इसे सपना सच होना बताया। दुबई शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान हर साल श्रीजीत लॉटरी खरीदते थे। इसके एक टिकट की कीमत 200 दिरहम (करीब 3,870 रुपये) थी।

अब मेरे सारे सपने पूरे हो जाएंगे                 

श्रीजीत ने लॉटरी जीतने के बाद श्रीजीत ने कहा, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है। मैं पिछले 10 सालों से हर साल इस उम्मीद में एक लॉटरी टिकट खरीद रहा था कि कभी न कभी किस्मत साथ दे देगी। इस इनाम का मेरे जीवन में बड़ा महत्व है और अब मुझे लगता है कि मेरा सपना पूरा हो जाएगा।' उन्होंने बताया कि मेरे दो लड़के हैं और तीसरा बच्चा भी होने वाला है। इस पैसे मैं अपने बच्चों का उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित कर सकूंगा।

शॉपिंग फेस्टिवल में हर दिन मिलता हैं एक ग्रैंड प्राइज                          

बता दें कि इनफिनिटी मेगा रैफल (Infiniti Mega Raffle) के तहत दुबई शॉपिंग फेस्टिवल ( Dubai Shopping Festival) में हर दिन इनफिनिटी QX50 कार के साथ 38 लाख रुपये नगद का ऑफर दिया जाता है। इसमें लोटरी में हिस्सा लेने वालों को 200 दिरहम का एक टिकट खरीदना होता है। इसके तहत शॉपिंग फेस्टिवल के समापन पर किसी एक विजेता को यह ग्रैंड प्राइज दिया जाता है। 

chat bot
आपका साथी