अमेरिका: मिनेसोटा पुलिस ने युवक को मारी गोली, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

अमेरिका में स्थित मिनेसोटा (Minnesota) में एक शख्स को पुलिस द्वारा गोली मारने की खबर सामने आई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके 20 वर्षीय बेटे को मिनेसोटा पुलिस ने रविवार को गोली मारी इस दौरान वह अपनी कार से वापस जा रहा था।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:01 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:01 AM (IST)
अमेरिका: मिनेसोटा पुलिस ने युवक को मारी गोली, जानें आखिर क्या है पूरा मामला
अमेरिका: मिनेसोटा पुलिस ने युवक को मारी गोली, जानें पूरा मामला

मिनेसोटा, एपी। अमेरिका में स्थित मिनेसोटा (Minnesota) में एक शख्स को पुलिस द्वारा गोली मारने की खबर सामने आई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके 20 वर्षीय बेटे को मिनेसोटा पुलिस ने रविवार को गोली मारी, इस दौरान वह अपनी कार से वापस जा रहा था। तभी उसकी कार से दूसरी कार को टक्कर लगी। डौंटी राइट( Daunte Wright) के परिवार ने बताया कि गोली लगने के चलते उनके बेटे की मौत हो गई है।

पुलिस रिक्रिट कर रही थी सीन तभी युवक ने पूछा....

वहीं मिनेसोटा ब्यूरो ऑफ क्रिमिनल अपीयरेंस के अधिकारियों ने कहना है कि वह एजेंसी रविवार दोपहर को ब्रुकलिन सेंटर में एक पुलिस अधिकारी के साथ एक रिक्रिट सीन पर थे। इस बीच राइट्स ने पुलिस से जवाब मांगा।

पुलिस ने रोका था युवक का वाहन

पुलिस द्वारा जारी किए बयान के अनुसार, अधिकारियों ने युवक (ड्राइवर)  को दोपहर 2 बजे से पहले रोका और वारंट मांगा। इस दौरान युवक को गिरफ्तार करने की कोशिश की गई तो चालक ने वाहन में  फिर से बैठ  गया और भागने लगा।

पुलिस अधिकारी को भी लगी चोट

इस दौरान एक अधिकारी द्वारा गोली चलाई गई जो ड्राइवर को लग गई। रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में एक पुलिस अधिकारी को भी चोट लगने की खबर है, जिसका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है। माना जा रहा है कि रविवार शाम तक लगभग 100 लोग घटनास्थल के पास जमा हो गए थे।

chat bot
आपका साथी