अमेरिका के अरकंसास में चाकूबाजी में तीन की मौत, रोकने गए पुलिस अधिकारी पर भी हमला, हमलावर ढेर

अमेरिका के अरकंसास प्रांत में चाकूबाजी की घटना में एक किशोर समेत तीन लोग मारे गए। समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक एफएसपीडी के एक अधिकारी ने चाकू से हुए हमले से खुद को बचाने के लिए आत्मरक्षा में गोली चलाई।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:10 PM (IST)
अमेरिका के अरकंसास में चाकूबाजी में तीन की मौत, रोकने गए पुलिस अधिकारी पर भी हमला, हमलावर ढेर
अमेरिका के अरकंसास प्रांत में चाकूबाजी की घटना में एक किशोर समेत तीन लोग मारे गए।

वाशिंगटन, एजेंसियां। अमेरिका के अरकंसास प्रांत में चाकूबाजी की घटना में एक किशोर समेत तीन लोग मारे गए। फोर्ट स्मिथ पुलिस विभाग (एफएसपीडी) ने यह जानकारी दी। एक दिन पहले रविवार को एक ट्वीट में पुलिस ने कहा, 'टिलेस अवे 2800 के ब्लाक में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक एफएसपीडी के एक अधिकारी ने चाकू से हुए हमले से खुद को बचाने के लिए आत्मरक्षा में गोली चलाई।'

बेटे के सिर पर हमला कर रहा था आरोपी

फोर्ट स्मिथ सिटी पुलिस प्रमुख डैनी बाकर ने बताया कि एक व्यक्ति पत्थर से अपने 15 वर्षीय बेटे के सिर और चेहरे पर प्रहार कर रहा था। अधिकारी के रोकने पर उसने हमला कर दिया। इसके बाद अधिकारी ने उस पर गोली चला दी जिसमें उसकी मौत हो गई। अस्पताल में किशोर को मृत घोषित कर दिया गया। नजदीक के एक मकान में 42 वर्षीया महिला का शव पाया गया। उसकी भी चाकू घोंपकर हत्या की गई थी।

विश्वविद्यालय परिसर में गोलीबारी, एक की मौत, सात घायल

समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार अमेरिका के लुसियाना प्रांत में ग्रैंब्लिंग स्टेट यूनिवर्सिटी परिसर में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है। रविवार रात एक बजे गोलीबारी करने वाला यूनिवर्सिटी छात्र नहीं था। घायलों में केवल एक छात्र है।

विश्वविद्यालय में लगाया गया कर्फ्यू

विश्वविद्यालय में सुबह 9:30 से शाम छह बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। सोमवार और मंगलवार की कक्षाएं रद कर दी गई। चार दिन पहले 13 अक्टूबर को परिसर में गोलीबारी की घटना में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे। 

chat bot
आपका साथी