राष्‍ट्रपति ट्रंप के पूर्व अभियान प्रबंधक ने खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी, अस्‍पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ब्रैड की पत्‍नी ने पुलिस को कॉल करके कहा कि ब्रैड के पास आग्‍नेयास्‍त्र है और वह खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है। खास बात यह है कि इस समय अमेरिका में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:57 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:57 AM (IST)
राष्‍ट्रपति ट्रंप के पूर्व अभियान प्रबंधक ने खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी, अस्‍पताल में भर्ती
अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की फाइल फोटो। स्राेत - दैनिक जागरण

फोर्ट लॉडरडेल,एजेंसी। राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के चुनाव अभियान के पूर्व प्रबंधक ब्रैड पार्स्‍केल को खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी के बाद रविवार को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ब्रैड की पत्‍नी ने पुलिस को कॉल करके कहा कि ब्रैड के पास आग्‍नेयास्‍त्र है और वह खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा है। खास बात यह है कि इस समय अमेरिका में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। राष्‍ट्रपति ट्रंप चुनावी अभियान में व्‍यस्‍त हैं। ऐसे में उनके पूर्व प्रबंधक का यह बयान सुर्खियों में हैं।

इस  बीच पुलिस ने कहा कि पार्सकेल को राज्य के बेकर अधिनियम के तहत अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो किसी भी मनोरोगी के मूल्यांकन के लिए 72 घंटे के लिए खुद को या दूसरों को हिरासत में लिए जाने की इजाजत देता है। इस बीच राष्‍ट्रपति ट्रंप प्रचार अभियान के संचार निदेशक टिम मुर्टा ने कहा ब्रैड पार्स्केल हमारे परिवार के एक सदस्य हैं और हम उनसे प्यार करते हैं। उन्‍होंने कहा कि हम किसी भी तरह से उसके और उसके परिवार का समर्थन करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि पार्सकेल को जुलाई में अभियान प्रबंधक के पद से हटा दिया गया था, लेकिन वह अभियान का हिस्सा बने रहे, जिसने इसके डिजिटल संचालन को चलाने में मदद की। लंबे कद वाला पार्सकेल ट्रंप समर्थकों के लिए एक सेलिब्रिटी बन गया था और अक्सर उनकी अभियान रैलियों में अग्रणी भूमिका रहती थी। इस बार गर्मियों में उन्होंने तुलसा और ओक्लाहोमा में राष्ट्रपति की जोरदार रैली की थी। इसका श्रेय पार्स्केल को ही जाता है।

chat bot
आपका साथी